होम / राहुल गांधी को मिला पूजा भट्ट का साथ भारत जोड़ो यात्रा में कदम से कदम मिलती दिखी एक्ट्रेस

राहुल गांधी को मिला पूजा भट्ट का साथ भारत जोड़ो यात्रा में कदम से कदम मिलती दिखी एक्ट्रेस

Swati Singh • LAST UPDATED : November 2, 2022, 3:55 pm IST

संबंधित खबरें

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है पूजा भट्ट. पूजा अक्सर फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए रखती है. हालाकिं किसी न किसी वजह से पूजा भट्ट सुर्खियों में आ ही जाती है और इस बार पूजा फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि राजनीति की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दें कि पूजा भट्ट कांग्रेस कि भारत जोड़ो यात्रा के साथ जुड़ गई हैं। बुधवार को हैदराबाद में पूजा भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जहां राहुल गांधी से पूजा भट्ट बातचीत करती नजर आ रही है. उन्होंने राहुल गांधी के साथ काफी देर तक पैदल यात्रा भी की. वही पूजा भट्ट भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं।

सिनेमाई दुनिया से आए दिन काफी सेलेब्रिटी राजनीति में शामिल होते है. कई एक्टर्स देश विदेश से जुड़े मुद्दों पर बोलते नजर आते रहते है, वही पूजा भट्ट भी उन एक्टर्स में से एक है जो अक्सर देश विदेश से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। ऐसे में अब पूजा का राहुल गांधी के साथ नजर आना कई सवाल खड़े कर रहा है. वो राहुल के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं, जहां उन्हें राहुल के साथ तेज गति से पैदल चलते देखा गया। वही पूजा की मौजूदगी से यात्रा में शामिल सभी लोग काफी खुश नजर आए।

कांग्रेस यात्रा का ये 56वां दिन है. राहुल गांधी की अगुवाई में 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। और साल के अंत में जा कर खत्म होगी. इस सप्ताह यात्रा तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजरी। वही बधुवार को पूजा भट्ट की मौजूदगी ने यात्रा में चार चांद लगा दिए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT