कटे बाल और लंबी दाढ़ी में ‘रावण’ को देख भड़के लोग, अलाउद्दीन खिलजी की तरह दिखे Saif Ali Khan

Adipurush Teaser:- हाल ही में प्रभास और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रिलीज हो गया है, जिसको लेकर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। बता दें, ‘आदिपुरुष’ के टीजर में जहां मॉर्डन राम के तौर पर प्रभास (Prabhas) नज़र आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) माता सीता का रोल प्ले कर रहीं हैं। साथ ही एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मॉर्डन युग के ‘रावण’ के रूप में नज़र आ रहे हैं। एक तरफ जहां फैंस ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति के लुक की जमकर तारीफें कर रहें हैं तो वहीं सैफ अली खान के लुक को लेकर लोगों में खासी नाराजगी दिखाई दे रही है।

दाढ़ी वाला ‘रावण’ नहीं आया लोगों को पसंद

आपको बता दे, ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में ‘रावण’ बने सैफ अली खान का लुक देख लोग मेकर्स के प्रति जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ‘आदिपुरुष’ में ‘रावण’ बने सैफ अली खान जहां कटे हुए बालों में नज़र आ रहे हैं तो वहीं उन्होंने मूंछ और दाढ़ी भी रखी हुई है।

हिंदू धर्म का अपमान करने का लगा आरोप

सैफ अली खान के इस लुक को लेकर यूज़र्स फिल्म के मेकर्स पर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही इस फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की मांग भी कर रहे हैं।

रावण नहीं बल्कि अलाउद्दीन खिलजी लग रहे हैं सैफ

बता दें, ‘आदिपुरुष’ के टीजर में सैफ अली खान का लुक ‘रावण’ की जगह किसी खूंखार मुगल शासक जैसा लग रहा हैं। सामने आए सैफ के इस लुक को देखकर ट्रोल्स का कहना है कि सैफ अभी तक अपने अलाउद्दीन खिलजी वाले किरदार से बाहर नहीं निकल पाए हैं।

लोगो ने दिए गुस्से में अपने रिएक्शन

इस टीज़र पर लोग कॉमेंट कर रहें है, एक यूज़र ने लिखा, “लाख बुराइयां थीं रावण में, लेकिन कभी उसने ऐसा हेयरस्टाइल नहीं रखा।” दूसरे यूज़र ने लिखा, “ये फिल्म रामायण की बेइज्जती है। पहली बार रावण और हनुमान ने मुकुट क्यों नहीं पहन रखे हैं। सैफ को ये किस तरह का हेयरकट दे रखा है, वो बिल्कुल खिलजी की तरह लग रहे हैं रावण सबसे ज्यादा बुद्धिमान ब्राह्मण थे, लेकिन इस लुक में उनका जनेउ दिखाई नहीं दे रखा, प्लीज हमारी भावनाओं को आहत ना पहुंचाएं।” बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:- Malaika Arora ने किया दावा, Arbaaz Khan के साथ तलाक के बाद सुधरे रिश्ते – India News

Latest news
Related news