होम / ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर रिकोर्ड तोड़ 100 करोड़ की कमाई, अब दूसरे दिन का कलेक्शन आया सामने

‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर रिकोर्ड तोड़ 100 करोड़ की कमाई, अब दूसरे दिन का कलेक्शन आया सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 27, 2023, 4:26 pm IST

संबंधित खबरें

Pathaan Box Office Collection Day 2 Update: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सफलता दोनों ही एक-दूसरे से लंबे समय तक दूर नहीं रह सकते। बता दें कि बुधवार को ‘पठान’ ने भारत में ओपनिंग डे पर 55 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं, ओवरसीज कलेक्शन की बात करें, तो शाहरुख की फिल्म ने 106 करोड़ रुपए कमाए हैं। तो वहीं, अब दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है।

दूसरे दिन ‘पठान’ ने कमाए इतने करोड़

‘पठान’ के दूसरे दिन की कमाई की बात करें, तो रात 10 बजकर 10 मिनट तक इस फिल्म ने 31.60 करोड़ कमाए है। इस बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए ‘पठान’ के दूसरे दिन के कलेक्शन की जानकारी दी है। ‘पठान’ ने पीवीआर से 13.75 करोड़, आईनॉक्स 11.65 करोड़ और सिनेपॉलिस से 6.20 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसका कुल मिलाकर 31.60 करोड़ का कलेक्शन हुआ।

गणतंत्र दिवस की छुट्टी होने का फिल्म को पूरा फायदा मिल रहा है। बाकी सिनेमाघरों से ‘पठान’ ने इससे ज्यादा कलेक्शन किया। कयास लगाए जा रहें हैं कि ‘पठान’ पहले वीकेंड में ही 200 करोड़ रुपए कमा लेगी।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में कमाए इतने करोड़

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 106 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को दुनियाभर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म के क्रेज को देखते हुए 300 स्क्रीन और बढ़ा दिए गए हैं।

शाहरुख की आने वाली फिल्में

शाहरुख खान को आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द फिल्म ‘डंकी’ और ‘जवान’ में नज़र आएंगे। ये फिल्में इसी साल रिलीज़ होंगी। ‘जवान’ को एटली बना रहें हैं, तो ‘डंकी’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं, ये एक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म इस साल के आखिर यानी दिसंबर में रिलीज़ होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT