होम / Harrdy Sandhu संग Parineeti Chopra करेंगी जासूसी, 'कोड नेम: तिरंगा' का जारी हुआ फर्स्ट लुक

Harrdy Sandhu संग Parineeti Chopra करेंगी जासूसी, 'कोड नेम: तिरंगा' का जारी हुआ फर्स्ट लुक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 19, 2022, 4:14 pm IST

संबंधित खबरें

Code Name: Tiranga:- बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने इस इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए है। बता दें, इन दिनों एक बार फिर परिणीति अपने चार्म और एक्टिंग स्किल्स से ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। परिणीति के साथ सिंगर और एक्टर हार्डी संधु (Harrdy Sandhu) भी नज़र आने वाले है। इन दोनो की जोड़ी फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ (Code Name: Tiranga) में दिखाई देगी। है। हार्डी इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ में नज़र आ चुके है। लेकिन लीड एक्टर के तौर पर हार्डी की ये पहली फिल्म है। अब फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ का पोस्टर आज रिलीज़ हो चुका है।

परिणीति और हार्डी की जोड़ी नज़र आएगी

आपको बता दें, परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधु ने अपने सोशल मीडिया पर आने वाली फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ के पोस्टर शेयर किए है। ये पोस्टर रिलीज़ होते ही काफी वायरल हो रहा है। इस फिल्म के बारें में बात करें तो ये एक्शन थ्रिलर स्पाई लव स्टोरी होगी, कोड नेम: तिरंगा समय के खिलाफ दौड़ में अपने देश के लिए एक अडिग और निडर मिशन पर एक जासूस की कहानी है, जहां बलिदान ही उसकी एकमात्र पसंद है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं।

ये फिल्म इस दिन होगी रिलीज़

वहीं हार्डी संधू जो बहुत ही फेमस सिंगर है, अपनी एक्टिंग से दर्शकों को चौंका देने वाले हैं। परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू के साथ इस फिल्म में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला जैसे अनुभवी कलाकार भी साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रिभु दासगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। ये एक जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

परिणीति के अपकमिंग प्रोजेक्ट

इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ होने के बाद कईं लोगो को दोनो का लुक काफी पसंद आ रहा है। परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ के अलावा परिणीति इस साल इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ और टीनु सुरेश देसाई की ‘कैप्सुल गिल’ में भी दिखाई देंगी। ये दोनों फिल्में इस साल नवंबर और दिसंबर में रिलीज होंगी। इसके अलावा परिणीति एक और फिल्म ‘एनिमल’ में भी नज़र आने वाली हैं। इसे संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करेंगे।

 

ये भी पढ़े:- रोते नन्हे फैन ने Kartik Aaryan को लगाई ज़ोर से अवाज़, एक्टर की इस हरकत ने जीत लिया लोगो का दिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

North Korea: ‘उत्तर कोरिया बनाएगा भारी सैन्य शक्ति’, किम जोंग उन की बहन का बड़ा खुलासा – India News
SC ने चित्रदुर्ग मुरुगा मठ के महंत की जमानत याचिका की खारिज, नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न का है आरोप- Indianews
Israel India Relations: ‘भारत का राजदूत और दूतावास साल 1992 तक इजरायल में क्यों नहीं था’, एस जयशंकर ने पूछा सवाल – India News
Lok Sabha elections: उंगली पर लगी स्याही दिखाइए मुफ्त जलेबी-पोहा पाईए, इंदौर में वोटरों के लिए खास पेशकश- Indianews
Haryana: घर के नींव की चल रही थी खुदाई, तभी मिलीं 300 साल पुरानी विष्णु और लक्ष्मी की मूर्तियां- Indianews
Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष बोले, ‘पीएम मोदी मुझे दें मिलने का समय, उन्हें समझाऊंगा कांग्रेस का घोषणापत्र’ – India News
Vastu Shastra: घर में लकड़ी का मंदिर है, तो वास्तु शास्त्र के इन नियमों का रखना चाहिए ध्यान- Indianews
ADVERTISEMENT