अब Urfi Javed कभी भी नहीं जा पाएंगी दुबई, कपड़े नहीं बल्कि बनी ये बड़ी वजह

Urfi Javed Dubai News: उर्फी जावेद अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने यूनिक फैशन ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन अब उर्फी जावेद किसी और वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं। अब खबर है कि उर्फी जावेद कभी दुबई नहीं जा पाएंगी। जी हां, इसके पीछे उनके कपड़े नहीं बल्कि उनका नाम है। उर्फी जावेद ने अपने पासपोर्ट पर अपना नाम उर्फी कर दिया है। ये सिंगल नाम है। इसके चलते अब वो कभी दुबई नहीं जा पाएंगी। खुद उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है।

उर्फी जावेद ने कही ये बात

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा है, “मेरा आधिकारिक नाम सिर्फ उर्फी है। कोई सरनेम नहीं है और अब मैं दुबई नहीं जा सकती।” इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें लिखा है, “यूएई में बिना सरनेम के व्यक्ति यात्रा नहीं कर सकते।”

उर्फी जावेद अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें करती हैं शेयर

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। वहीं वो कई बार सेमी न्यूड होकर फोटोशूट भी कराती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद की जाती है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। वहीं हॉट और बोल्ड तस्वीरों के लिए उर्फी जावेद को ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। वह ट्रोलिंग का जवाब और बोल्डनेस से देती है।

Latest news
Related news