होम / ब्लैक मास्क में मुंह छुपा कर EOW ऑफिस पहुंची Nora Fatehi, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

ब्लैक मास्क में मुंह छुपा कर EOW ऑफिस पहुंची Nora Fatehi, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 15, 2022, 6:27 pm IST

संबंधित खबरें

Nora Fatehi In EOW Office:- सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money laundering Case) में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ के बाद अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ कर रही है। थोड़ी देर पहले ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) ईओडब्ल्यू के ऑफिस पहुंची हैं, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में पूछताछ के लिए नोरा फतेही को सुबह 11 बजे बुलाया गया था, लेकिन फ्लाइट लेट होने की वजह से नोरा को दिल्ली पहुंचने में देर हो गई।

 

ब्लैक हुडी पहनकर EOW के ऑफिस पहुंची नोरा फतेही

आपको बता दें, एक्ट्रेस नोरा फतेही ब्लैक कलर की हुडी पहनकर दिल्ली पुलिस की इकॉनमिक ओफ्फेंस विंग के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर काले रंग का चश्मा और मुंह पर ब्लैक मास्क भी लगाया हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही किस तरह से भागकर ऑफिस के अंदर जा रही हैं। नोरा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोल हुईं नोरा फतेही

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने नोरा के आउटफिट को लेकर लिखा, “आज इतरा-इतरा कर पोज़ नहीं दिए कैमरामैन को मैडम ने।” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “पहले कांड करो और फिर हुडी पहनना शुरू कर दो।” तो किसी यूज़र ने लिखा, “अगर इन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो अपना चेहरा क्यों छुपाया हुआ है।”

पिंकी ईरानी और नोरा फतेही से पूछताछ

जानकारी के मुताबिक ये भी बताया गया कि आर्थिक अपराध शाखा पिंकी ईरानी और नोरा फतेही को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि पिंकी ईरानी ही वो संपर्क हैं, जिसने नोरी फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को महाठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। इससे पहले पिंकी जैकलीन के साथ हुई पूछताछ में भी शामिल थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 घंटे तक चली पूछताछ में पिंकी और जैकलीन के बीच काफी बहस भी हुई थी।

 

ये भी पढ़े:- Kartik Aaryan की पार्टनर बनी Rashmika Mandanna, इस प्रोजेक्ट के लिए नज़र आई ये जोड़ी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT