होम / Athiya Shetty-KL Rahul: नए नवेले कपल को मिले करोड़ो के गिफ्ट, किसी ने दी ऑडी तो किसी ने दी 30 लाख की घड़ी

Athiya Shetty-KL Rahul: नए नवेले कपल को मिले करोड़ो के गिफ्ट, किसी ने दी ऑडी तो किसी ने दी 30 लाख की घड़ी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 24, 2023, 8:21 pm IST

संबंधित खबरें

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Gifts: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन लव बर्ड्स की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में हुई है, जिसमें फिल्मी जगत और क्रिकेट की दुनिया के चुनिंदा सितारों को बुलाया गया। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी काफी धूमधाम से की गई है।

शादी में मेहमानों का आना और तोहफे देना तो बेहद आम बात है, लेकिन बॉलीवुड के अन्‍ना सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी की शादी के मौके मिले गिफ्ट की बात ही कुछ और है। बता दें कि सितारों से सजी इस वेडिंग पार्टी में किसी ने करोड़ों का हार दिया तो किसी ने 30 लाख का परफ्यूम गिफ्ट किया। बताया जा रहा है कि पार्टी में आए बॉलीवुड स्‍टार्स ने कपल को काफी महंगे-महंगे तोहफे दिए हैं।

बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर्स ने दिए ये तोहफे

सबसे पहले बात करते हैं आथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी की तो उन्‍होंने अपनी बेटी को शादी के रूप में मुंबई में एक अपार्टमेंट दिया है। इसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपये बताई जाती है।

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) और सुनील शेट्टी की दोस्‍ती सबको मालूम है और इस मौके पर सलमान ने अपने खास दोस्‍त की बेटी को ऑडी कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 1.63 करोड़ रुपये है।

जैकी श्राफ (Jackie Shroff) और सुनील शेट्टी काफी करीबी माने जाते हैं और जैकी दादा आथिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। इस खास मौके पर उन्‍होंने चोपार्ड (Chopard) ब्रांड की घड़ी दी है, जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपये है।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी आथिया शेट्टी के बहुत अच्‍छे दोस्‍त माने जाते हैं और उन्‍होंने शादी में अपनी खास दोस्‍त को डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। इसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

सिर्फ बॉलीवुड स्‍टार्स ने ही नहीं बल्कि इस मौके पर क्रिकेटर्स ने भी अपना बड़ा दिल दिखाया है। क्रिकेट स्‍टार विराट कोहली (Virat Kohli) इस मामले में भी किंग साबित हुए। उन्‍होंने अपने दोस्‍त केएल राहुल को बीएमडब्‍ल्‍यू कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपये है।

वहीं, पूर्व कप्‍तान माही यानी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भी शादी के मौके पर शामिल हुए और उन्‍होंने ढेर सारे आशीर्वाद के साथ केएल राहुल को कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट में दी है। इस बाइक की बाजार कीमत करीब 80 लाख रुपये है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
ADVERTISEMENT