होम / नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने पति पर लगाया रेप और डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप, केस दर्ज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने पति पर लगाया रेप और डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप, केस दर्ज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 2, 2023, 5:40 pm IST

संबंधित खबरें

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Files Rape and Domestic Violence Case: बॉलीवुड की फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी अपने रिश्ते को लेकर एक बार फिर खबरों में आ गए है। बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरून्निसा ने उनके खिलाफ ट्रेस्पासिंग का केस कर एफआईआर दर्ज कराई है।

आलिया सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी ने मामले की दी ये पूरी जानकारी

आपको बता दें कि आलिया सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, “जो शिकायत दर्ज कराई गई थी, उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। हमने इसे 509 के अंतर्गत कराया है। इसमें महिला के चरित्र को हनन करने का आरोप लगाया गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां का दावा है कि आलिया उनके बेटे की पत्नी नहीं है। यह वक्तव्य नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देना चाहिए ना कि उनकी मां को। अगर नवाज यह दावा करते हैं कि आलिया उनकी पत्नी नहीं है तो सभी डॉक्यूमेंट पर उन्होंने आलिया को अपनी पत्नी क्यों घोषित कर रखा है। इसमें सरकारी दस्तावेज और पासपोर्ट भी शामिल है।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लग सकते हैं रेप का आरोप

इसके आगे आलिया के वकील ने कहा, “नवाज ने कई इंटरव्यू में भी माना है कि उनके दो बच्चे हैं। उनके पासपोर्ट और बर्थ सर्टिफिकेट का दोनों का नाम है लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां का कुछ और ही कहना है। नवाज इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां के आरोप सही माने जाएं तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ सीधे-सीधे रेप का मामला बनता है क्योंकि अगर आप किसी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं और आप उन्हें बताते हैं कि आप उनके साथ शादी करेंगे या शादी किए हैं और बाद में आप उससे मुकरते हैं तो यह रेप की श्रेणी में आता है।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों तरफ से फंसे

आलिया के वकील ने आगे ये भी कहा, “मैं अभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ कोई रेप का मामला दर्ज नहीं कराने जा रहा हूं। इसका कारण यह है कि कानूनी तौर पर नवाज और आलिया पति पत्नी है। अगर ऐसा है तो ट्रेस्पासिंग का मामला नहीं बनता जो कि उनकी मां ने आलिया के खिलाफ लगाया है। कोई अपने पति के घर में कैसे घुस सकता है। अब तो सीसीटीवी भी लग गए हैं। बॉडीगार्ड भी हैं जो कि उन्हें बाथरूम जाने से रोकते हैं। ऐसे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों तरफ से फंस गए हैं या तो उन पर रेप का मामला बनेगा या उन पर डोमेस्टिक वायलेंस का मामला बनेगा क्योंकि उन्होंने आलिया को मानसिक, शारीरिक और वित्तीय तौर पर प्रताड़ित किया है।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT