नंदिता दास ने फोटो शेयर कर Kapil Sharma से मांगी माफी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Kapil Sharma:- नंदिता दास (Nandita Das) ना सिर्फ बेहतरीन एक्ट्रेस हैं बल्कि अच्छी निर्देशक भी हैं। वो अपनी फिल्मों के जरिए अलग तरह का सिनेमा दिखाने की कोशिश करती हैं। बता दें, इन दिनों वो 47वां टोरंटो फिल्म फेस्टिवल अटैंड कर रही हैं, जहां वो अपनी फिल्म ’ज्विगाटो’ की स्क्रीनिंग के लिए अपनी टीम के साथ गई हैं। हाल ही इस फिल्म की स्क्रींनंग के दौरान की उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की, जिनमें लीड एक्टर कपिल शर्मा भी साथ नजर आ रहे हैं। इन फोटोज़ के साथ उन्होंने लिखा, “सॉरी, मेरे पास स्क्रीनिंग से सिर्फ इतना ही है।”

नंदिता ने इस वजह से कपिल से मांगी माफी

आपको बता दें, नंदिता दास के साथ फोटो में कपिल शर्मा नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनके साथ जानी मानी निर्देशक दीपा मेहता भी है। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए नंदिता ने लिखा, “मेरे पास फिलहाल यही हैं। उम्मीद करती हूं कि जो स्क्रीनिंग के दौरान थे वो और फोटोज़ शेयर करेंगे। आप अपने बड़े दिन पर बस यही सोचते हैं कि फिल्म दर्शकों से कनेक्ट कर जाए। ऐसा लग रहा है कि ऐसा ही हुआ है। इससे ज्यादा मुझे और कुछ नहीं चाहिए। आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया क्योंकि उन्होंने काम किया।”

Kapil Sharma

मध्यम परिवार की कहानी

बता दें, फिल्म ’ज्विगाटो’ में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी बॉय का रोल प्ले कर रहें हैं। इसमें शहाना गोस्वामी उनकी पत्नी के रोल में नज़र आएंगी। फिल्म की कहानी में भुवनेश्वर को दिखाया गया है और ये कोरोनो महामारी के काल पर फोकस करती है। नंदिता ने इस फिल्म में हल्के-फुल्के अंदाज में मध्यम परिवार के संघर्ष को दिखाने की कोशिश की है।

18 सितम्बर तक चलेगा फेस्टिवल

बता दें कि कनाडा के टोरंटो शहर में होने वाला ये 47वां फिल्म समारोह है। 8 सितम्बर को शुरू हुआ फिल्म फेस्टिवल 18 सितम्बर तक चलेगा। पिछले दो सालों से कोरोना की वजह से ये फेस्टिवल नहीं हो पाया था। बताया जा रहा है कि इस बार रूस-यूक्रेन युद्ध की वजह से रूसी सरकार समर्थित फिल्में और संस्थाओं को इस समारोह में भाग लेने की इजाजत नहीं दी गई है।

 

ये भी पढ़े:- Ranveer Singh के इस बिंदास अंदाज़ ने जीता बच्चों का दिल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Latest news
Related news