Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स पर भड़के मुकेश खन्ना, क्या रावण अल्लाउद्दीन खिलजी लग सकता है? दी ये चेतावनी

(इंडिया न्यूज़, Mukesh Khanna lashes out at the makers of Adipurush): आदिपुरुष के मेकर्स ने जबसे आदिपुरुष फिल्म का टीजर जारी किया तबसे आदिपुरुष का टीजर लोगों के निशाने पर आ गई है। आपको बता दें 2 अक्टूबर को फिल्म के टीजर को आयोध्या में रिलीज़ किया गया था, जिसके बाद से यह लोगों के निशाने पर है।

मेकर्स को जहा उम्मीद थी टीजर देख लोग तारीफ करेंगे, वहीं रिएक्शन्स उम्मीद से विपरीत मिल रहे हैं। फिल्म में दिखाए गए रावण और हनुमान के लुक्स को लेते हुए सोशल मीडिया पर मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है। अब इस बीच अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी अपनी प्रतिक्रिया जग जाहिर की है।

मुकेश खन्ना ने लगाई फटकार

मुकेश खन्ना बेबाकी से किसी भी बात को रखने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें जो नहीं पसंद, उसके लिए वह खुले मंच से भी कुछ भी कह जाते हैं। अब आदिपुरुष के दिखाए गए टीजर, जिस पर इतनी आलोचना हो रही है, उस पर उन्होंने अपनी बात रखी है। उन्होंने सैफ के रोल पर मेकर्स को ताना मारते हुए कहा कि जब आप रामायण की बात करते हैं, तब आप लोगों की आस्था का फायदा उठाना चाहते हैं।

आप यह कहना चाहते हैं कि रामायण के कैरेक्टर को बदलना चाहूंगा, तो लोगों के कान खड़े हो जाएंगे। धर्म के किसी एक कैरेक्टर को बदला जा सकता है क्या? राम जी न राम दिख रहे हैं और न रावण, रावण लग रहा है। बायकॉट करने वाले थप्पड़ मारेंगे। फिल्म देखे बिना फिल्म बायकॉट की बात हो रही है।

सैफ के लुक को लेकर खारी-खोटी सुनाई

सैफ के लुक को खूब ट्रोल किया जा रहा है। उनके लुक को रावण का न बताकर किसी मुगल शासक जैसा कह कर ट्रोल किया जा रहा है। कैरेक्टर्स को नए तरीके से दिखाने पर मुकेश खन्ना ने कहा कि ये फिल्म नहीं चलने वाली है। 1000 करोड़ खर्च करके रामायण नहीं बन सकती। रामायण उसके मूल्यों, आस्था, लुक और डायलॉग पर बनती है। अगर आप सच में रामायण नहीं आदिपुरुष बनाते जहां चमगादड़ उड़ रहे हैं, तो बात अलग थी। लेकिन आप 10 सिर दिखा देंगे, उसको अलाउद्दीन खिलजी का लुक दे देंगे, तो लोग आप पर हंसेगे ही न। यह अच्छा नहीं है और इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा.

Latest news
Related news