होम / जहां 50 सालों से रह रहे सिंगर Lucky Ali, उस जमीन पर हो रहा है अवैध कब्जा, DGP से लगाई मदद की गुहार

जहां 50 सालों से रह रहे सिंगर Lucky Ali, उस जमीन पर हो रहा है अवैध कब्जा, DGP से लगाई मदद की गुहार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 5, 2022, 4:21 pm IST

संबंधित खबरें

Singer Lucky Ali Appeals To DGP: 90 दशक के फेम सिंगर लकी अली (Lucky Ali) को बॉलीवुड का सिंगिंग सेंसेशन भी कहा जाता है। उन्होंने अपने दौर में पॉप कल्चर को बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल करवाया था। बता दें कि इन दिनों सिंगर एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार अपने किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि सिंगर इन दिनों एक परेशानी से गुजर रहे हैं और उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

लकी अली ने DGP कर्नाटक से मांगी मदद

आपको बता दें सिंगर की बेंगलुरु वाली जमीन पर भू-माफिया द्वारा अवैध रूप से कब्जा कर रहें हैं। ऐसे में उन्होंने लोकल पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी, लेकिन उन्हें पुलिस से कोई मदद नहीं मिली, जिसके बाद लकी अली ने DGP कर्नाटक से मदद मांगी और अपनी परेशानी को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

सिंगर ने फेसबुक पर शेयर किया ये पोस्ट

सिंगर लकी अली ने अपने पोस्ट में लिखा, “प्रिय, मेरा नाम मकसूद महमूद अली है। मैं दिवंगत एक्टर और कॉमेडियन महमूद अली का बेटा हूं और लकी अली के नाम से जाना जाता हूं। मैं अभी काम की वजह से दुबई में हूं, इसलिए आपकी मदद की जरूरत है। दरअसल, मेरे फार्म में, जो कि एक ट्रस्ट प्रॉपर्टी है और केंचनहल्ली येलहंका में स्थित है। उसपर अवैध तरीके से बेंगलुरु के भू-माफिया सुधीर रेड्डी और मधु रेड्डी ने कब्जा कर लिया है। उसने अपनी पत्नी जो कि IAS अधिकारी है और नाम रोहिणी सिंधूरी है, उनकी मदद से ये किया है।”

इसके आगे उन्होने ये लिखा, “रोहिणी अपने फायदे के लिए राज्य की सुविधाओं का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। वो लोग जबरन मेरे फार्म में घुस आए हैं और जरूरी दस्तावेज दिखाने से मना कर रहे हैं।”

इस पोस्ट में सिंगर ने आगे ये भी लिखा, “इस जमीन पर वो पिछले 50 साल से रह रहें हैं। मेरा परिवार और छोटे बच्चे अकेले हैं। मुझे स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है। जो वास्तव में अतिक्रमणकारियों का समर्थन कर रहे हैं। 7 दिसंबर को अंतिम अदालत की सुनवाई से पहले झूठे कब्जे को साबित करने की कोशिश करने वालों को इस अवैध गतिविधि को रोकने के लिए मैं आपकी मदद चाहता हूं। कृपया हमारी मदद करें।”

इन फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं लकी

साथ ही बता दें कि सिंगर अपने बच्चों के साथ बंगलूरू में रहते हैं। सिंगर का पहला एल्बम सुनो 1996 में रिलीज हुआ था। साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में दो सुपरहिट गाने गाकर वो रातों रात फेमस हो गए थे। सिंगर के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘तमाशा’ में गाना गाने के बाद के बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

लेटेस्ट खबरें