पेरिस की सड़को पर मस्ती करती दिखी Kriti Sanon, फैमिली संग कर रहीं है वेकेशन एंजॉय

Kriti Sanon Vacation Photos:- बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं। बता दें, कृति पिछले कुछ दिनों से फ्रांस टूर काफी एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी फोटोज़ लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस के साथ शेयर कर रहीं है। दरअसल, हाल ही में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस खुशी को वो अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं।

Kriti Sanon

कृति पेरिस की सड़कों पर कर रहीं हैं मस्ती

इन फोटोज़ में अदाकारा कृति सेनन पेरिस की सड़कों पर मस्ती करती नज़र आ रहीं है। इस फोटो में पीछे एफिल टॉवर भी दिखाई दे रहा है। इस दौरान डेनिम आउटफिट में दिखाई दे रहीं है।

Kriti Sanon

फैमिली के साथ दिए पोज़

इस फोटो में कृति मम्मी-पापा और बहन के साथ कैमरे में पोज़ देती नज़र आ रहीं हैं। इस वेकेशन पर कृति को फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारने का मौका मिल रहा है।

Kriti Sanon

डिज्नी लैंड में भी किया एंजॉय

वेकेशन ट्रिप के इस मौके पर एक्ट्रेस डिज्नी लैंड में भी घूमने जा पहुंची है। जहां दोनों ने ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताया। इस दौरान रेड क्रॉप टॉप और रिप्ड जींस में नज़र आ रही है। चेहरे में सनग्लास भी लगाए हुए हैं।

Kriti Sanon

बेस्ट एक्ट्रेस का भी मिल चुका है खिताब

साथ ही बता दें, कृति सेनन को 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया था। उन्हें फिल्म ‘मिमी’ में एक सरोगेट मां का किरदार निभाने के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया।

Kriti Sanon

प्रभास के साथ दिखेगी जोड़ी

कृति सेनन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। खबरों की माने तो एक्ट्रेस का नाम इन दिनों साउथ स्टार प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा है। प्रभास और कृति सेनन पहली बार फिल्म ‘आदिपुरुष’ में पहली बार ऑनस्क्रीन एक साथ नज़र आने वाले हैं।

Kriti Sanon

कृति के अपकमिंग प्रोजेक्ट

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनके पास इस वक्त 4 बड़ी फिल्में है, जिसमे फिल्म ‘शहजादा’, ‘भेड़िया’ ‘गणपत और ‘आदिपुरुष शामिल है।

 

ये भी पढ़े:- कलरफुल शर्ट में Rhea Chakraborty ने दिखाया ग्लैमरस लुक, कुर्सी पर बैठकर दिए हॉट पोज़

Latest news
Related news