होम / Kiara Advani ने Katrina Kaif को किया रिप्लेस, एक्ट्रेस को इस एड ब्रांड के परफेक्ट फेस के रूप में चुना

Kiara Advani ने Katrina Kaif को किया रिप्लेस, एक्ट्रेस को इस एड ब्रांड के परफेक्ट फेस के रूप में चुना

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 28, 2022, 5:40 pm IST

संबंधित खबरें

Kiara Advani Replace Katrina Kaif in Ad Brand: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी निजी जिंदगी और फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में छाईं रहतीं हैं। बता दें कि इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी सक्सेस को काफी इंजॉय कर रहीं हैं। उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है। ‘कबीर सिंह’, ‘शेरशाह’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों ने कियारा को कई निर्माता-निर्देशक की टॉप लिस्ट में शुमार कर दिया है।

अब कियारा फिल्मों के लिए ही नहीं, बल्कि कईं बड़े एड ब्रांड्स की भी पहली पसंद बन गई हैं। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें कियारा आडवाणी ने एक फेमस ब्रांड के लिए बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को रिप्लेस कर दिया है।

इस ब्रांड के लिए कियारा आडवाणी ने कटरीना कैफ को किया रिप्लेस

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी ने सॉफ्ट ड्रिंक स्लाइस के ब्रांड के कटरीना कैफ को रिप्लेस किया है। सूत्रों के अनुसार बताया गया, “कटरीना कैफ एक लंबे समय से इस ब्रांड का फेस हैं। हालांकि, चीजें बदल चुकी हैं और कियारा, जोकि इन दिनों न सिर्फ बॉक्स ऑफिस की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं, वो दर्शकों से भी काफी कनेक्टेड हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए ब्रांड ने अपनी इमेज को और ज्यादा निखारने और दर्शकों से ज्यादा से ज्यादा कनेक्ट करने के लिए कियारा आडवाणी को अपने ब्रांड के परफेक्ट फेस के रूप में चुना है।”

सूत्रों ने आगे बताया, “अभी फिलहाल, कियारा आडवाणी को ही नए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में चुना गया हैं। हालांकि टीवीसी अभी भी शूट होना बाकी हैं। कियारा अगले हफ्ते टीवीसी शूट के लिए टाइम देंगी और जल्द ही इसकी फॉर्मल अनाउंसमेंट होंगी।”

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्में

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बता करें तो उनके लिए साल 2022 और साल 2023 काफी अच्छा होने वाला है। बता दें कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के बाद एक बार उनकी जोड़ी फिर से एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएगी। इस फिल्म के अलावा कियारा आडवाणी राम चरण के साथ तेलुगु फिल्म ‘आरसी 15’ और विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगी। उनकी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करेंगी शादी

वर्कफ्रंट के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग अपने अफेयर को लेकर भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
ADVERTISEMENT