होम / Kartik Aaryan की फिल्म Freddy का टीज़र हुआ रिलीज़, अब दांतो का इलाज करते दिखे एक्टर

Kartik Aaryan की फिल्म Freddy का टीज़र हुआ रिलीज़, अब दांतो का इलाज करते दिखे एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 7, 2022, 6:41 pm IST

संबंधित खबरें

Freddy Teaser Release: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों को धूल चटाकर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। जिसने एक्टर के इंडस्ट्री में एक सुपरस्टार के तौर पर स्थापित किया था। बता दें कि अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीज़र में कार्तिक एक दांतों के डॉक्टर के रूप में मरीजों का इलाज करते हुए नजर आ रहे हैं।

टीज़र के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट का किया खुलासा

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन ने अपनी इस फिल्म का टीज़र आपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस टीज़र वीडियो को शेयर करने के साथ इस फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया है। उन्होने लिखा, “#Freddy की दुनिया में आपका स्वागत है। नियुक्तियां 2 दिसंबर 2022 से शुरू।” इस टीज़र के सामने आने के बाद उनके फैंस एक बार फिर काफी उत्साहित नज़र आ रहें हैं। शशांक घोष के निर्देशन में बनी ट्विस्ट एंड टर्न से भरी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

सस्पेंस से भरा है टीजर

वहीं, इस कार्तिक आर्यन की इस फिल्म के टीजर की बात करें को इसमें कार्तिक का एक ही डायलॉग सुनाई दे रहा है, लेकिन टीजर का स्ट्रांग म्यूजिक और एक्टर के फेस एक्सप्रेशन लोगों के टीजर के अंत तक बांधे रखते हैं। सस्पेंस से भरे इस टीजर में डॉक्टर फ्रेडी जिन वाला की जर्नी को दिखाया गया है, जो समाज से दूर रहकर अपने मिनिएचर प्लेन्स और अपने पालतू कछुए हार्डी के साथ खेलता है। इस टीज़र के सामने आने के बाद लोग कार्तिक का ये नया अंदाज़ खूब पसंद कर रहें हैं।

कार्तिक को पहली डार्क साइड एक्सप्लोर करने का मिला मौका

इस फिल्म ‘फ्रेडी’ में अपने किरदार के बारें में बताते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, “फ्रेडी एक जटिल स्क्रिप्ट थी और इसका किरदार उससे भी ज्यादा परेशान करने वाला था। इस किरदार की तैयारी शारीरिक और मानसिक दोनों ही रूप से जानी थी।”

इसके आगे कार्तिक आर्यन ने कहा ,“डॉक्टर जिनवाला के किरदार ने मेरे क्राफ्ट के एक अलग साइड का पता लगाने में मदद की और मुझे एक अभिनेता के रूप में हर कदम पर अपनी क्षमताओं को चुनौती देने में भी मदद की। फ्रेडी के जरिए मुझे पहली बार अपने डार्क साइड को एक्सप्लोर करने का मौका मिला। मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुश हूं और फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।”

अलाया एफ ने भी शेयर किया अपना अनुभव

वहीं, इस फिल्म में कार्तिक के साथ मुख्य किरदार निभा रही अलाया एफ ने कहा, “मैं फ्रेडी की कहानी सुनने के बाद फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी। कैनाज़ मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण किरदार था, किरदार में ढलने के लिए मुझे बहुत कुछ सीखना और छोड़ना पड़ा।”

ऐसी होगी इस फिल्म की कहानी

बता दें, फ्रेडी में अलाया एफ कैनाज नाम का किरदार निभा रही हैं। जो एक विवाहित महिला है, जिसका हसबैंड एब्यूसिव है। कैनाज़ को फ़्रेडी से प्यार हो जाता है। फ़्रेडी कैनाज़ से शादी करने के लिए एक असामान्य रस्ता अपनाता है लेकिन एक ऐसा मोड़ आता है, जिसके बाद उनकी लाइफ में उथल-पुथल मच जाती है।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT