होम / Kartik Aaryan के साथ ये एक्ट्रेस करेगी ‘आशिकी’, सामने आया ये नाम

Kartik Aaryan के साथ ये एक्ट्रेस करेगी ‘आशिकी’, सामने आया ये नाम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 9, 2022, 4:14 pm IST

संबंधित खबरें

Kartik Aaryan Aashiqui 3:- बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस ने एक्टर कार्तिक आर्यन को सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल कर लिया है। बता दें, कार्तिक के पास इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स शामिल हैं और हाल ही में उन्होंने टी-सीरीज़ और मुकेश भट्ट के साथ अपनी अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ की भी अनाउंसमेंट कर दी है। जिसके बाद से कार्तिक के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें है। इससे पहले 90 के दशक में ‘आशिकी’ और 2013 में आई ‘आशिकी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था। जिसके गाने आज भी लोगो की जुबान पर रहते है। और अब फिल्म ‘आशिकी 3’ के लिए हीरोइन का नाम फाइनल होने का लोगो के बीच क्रेज़ बना हुआ है।

इन एक्ट्रेस का नाम आया सामने

आपको बता दें, अनुराग बासु की इस लव स्टोरी के लिए हीरो फाइनल होने के बाद अब फैंस कार्तिक आर्यन के अपोजिट हीरोइन के नाम की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल स्क्रिप्ट को फाइनल टच देने और स्टारकास्ट को लॉक करने पर काम चल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक की इस फिल्म के लिए तीन एक्ट्रेसेज में से एक को लेने पर बात चल रही है। जिसमें दीपिका पादुकोण, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर का नाम शामिल है।

ऐसा कहा जा रहा है कि इन्हीं तीनों अभिनेत्रियों में से कोई एक कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘आशिकी 3’ में रोमांस करती हुई दिखाई देगी। साथ ही बता दें कि कृति सेनन, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लुका-छुप्पी’ में नज़र आ चुकी हैं और अब वो उनके साथ शहजादा में दिखाई देंगी। इसके अलावा श्रद्धा कपूर ‘आशिकी’ की फ्रेंचाइजी ‘आशिकी 2’ में मेन लीड रोल में नज़र आ चुकी हैं।

जेनिफर विंगेट का भी आया था नाम

इससे पहले ये खबर भी सामने आई थी कि कार्तिक आर्यन के साथ टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी नज़र आएंगी। लेकिन इस खबर को मेकर्स ने गलत बताते हुए बताया था कि अभी एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ की शूटिंग 2023 में शुरू होगी और मेकर्स दो सुपरहिट फ्रेंचाइजी के बाद अब इस फिल्म से ऑडियंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

कार्तिक के पास कईं बड़े प्रोजेक्टस

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अपने फैंस को फिल्म ‘शहजादा’ और ‘फ्रेडी’ से बड़ी स्क्रीन पर एंटरटेन करते हुए नज़र आएंगे। इसके अलावा वो कबीर खान की अनटाइटल फिल्म और साथ ही ‘आशिकी 3’ में काम करते हुए भी नज़र आएंगे।

 

ये भी पढ़े:- Anushka ने Virat के शतक पर किया खास पोस्ट, क्रिकेटर ने लुटाया बेटी वामिका और पत्नी पर प्यार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दुबई से भारत आते ही Rakhi Sawant को कर लिया जाएगा गिरफ्तार! एक्स पति आदिल खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
Rahul Gandhi: बीजेपी को घेरने के लिए राहुल गांधी ने फिर किया ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र, देखें विडियो- Indianews
DC vs GT Toss update: गुजरात टाइटंस ने जीता टॉस, जानें क्या है प्लेइंग-11
IPL 2024, DC vs GT Live Score : गुजरात टाइटंस ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
Madhuri Dixit-Karisma Kapoor ने एक बार फिर दिल तो पागल है गाने पर किया डांस, 27 सालों बाद दिखीं निशा-पूजा -Indianews
Lok Sabha Election 2024: इंडि गठबंधन पर पीएम मोदी का निशाना, एक साल-एक पीएम फॉर्मूले पर हो रही चर्चाIndianews
Inheritance tax: जानें क्या है अमेरिकी विरासत कानून, जिसको लेकर सैम पित्रोदा के बयान ने मचाया बवाल-Indianews
ADVERTISEMENT