‘Hera Pheri 3’ को लेकर सामने आया अपडेट, Kartik Aaryan ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से पहले सामने रखी ये शर्त

Kartik Aaryan, Hera Pheri 3 Update: बॉलीवुड फिल्म ‘हेरी फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स ‘हेरी फेरी 3’ बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) के अभिनय से सजी फिल्म ‘हेरी फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब खबरें आ रही हैं कि अब मेकर्स फिल्म ‘हेरी फेरी 3’ लाने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं। मेकर्स ‘हेरी फेरी 3’ के जरिए एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इस बार फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को कास्ट करने की बात भी सामने आ रही है।

अक्षय को रिप्लेस करेंगे कार्तिक!

बीते कुछ दिनों से खबरें सामने आ रहीं हैं कि फिल्म ‘हेरी फेरी 3’ में अक्षय कुमार की जगह अब कार्तिक आर्यन कॉमेडी करते नज़र आ सकते हैं। यानी कार्तिक आर्यन अब अक्षय को रिप्लेस कर सकते हैं। लेकिन जब से ये खबरें मीडिया में आने लगी हैं, तब जहां अक्षय कुमार के फैंस को निराशा हो रही है, वहीं कार्तिक आर्यन के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। वैसे कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। लेकिन इन सबके बीच अब फिल्म ‘हेरी फेरी 3’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

कार्तिक आर्यन ने सामने रखी ये शर्त

जानकारी के अनुसार, इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया गया है कि कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी 3’ में नजर आएंगे या नहीं, अभी ये फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन इस फिल्म को साइन करने से पहले अभिनेता ने मेकर्स के सामने एक शर्त रखी है। दरअसल, कार्तिक आर्यन स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही ये फैसला करेंगे कि वो इस फिल्म में काम करेंगे या नहीं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने कार्तिक को ये भी कहा है कि फिल्म में उनका रोल अक्षय कुमार से बिल्कुल हटकर कुछ अलग रखने वाले हैं।

Latest news
Related news