Kartik Aaryan का ‘हरे कृष्णा-हरे राम’ मचा रहा है धमाल, 200 मिलियन का वीडियो किया शेयर

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2:- बॉलीवुड के राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी सक्सेस को काफी एंजॉय कर रहें हैं। एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर मूवी देने के बाद वो इंडस्ट्री के टॉप मोस्ट एक्टर बन गए हैं। खबर है कि कार्तिक के पास कई बड़े बैनर की फिल्में हैं। तो वहीं इस साल आई उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का क्रेज़ अभी भी जारी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही है, साथ ही इसके टाइटल ट्रैक ‘हरे कृष्णा-हरे राम’ का जादू लोगों के सिर पर अब भी चढ़कर बोल रहा है। बता दें, ‘भूल भुलैया 2’ के टाइटल ट्रैक ने 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है।

कार्तिक ने शेयर किया 200 मिलियन का वीडियो

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर इस गाने की सक्सेस को लेकर जानकारी दी है। इस पोस्ट में कार्तिक ने ब्लॉक बस्टर रही ‘भूल भुलैया 2’ के टाइटल ट्रैक को शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “फिल्म के 200 के बाद सॉन्ग ने भी 200 कर लिए, 200 मिलियन व्यूज़ के लिए सभी का धन्यवाद, ‘भूल भुलैया 2’ का टाइटल सॉन्ग इस साल का सबसे बड़ा गाना बन चुका है।”

फैंस दे रहें खूब प्यार

इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फैंस के साथ कई सेलेब्स भी उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहें है। इस पोस्ट पर लाइक करने के साथ कॉमेंट कर अपना प्यार दिखा रहें हैं। साथ ही लगातार ढेरो दिल वाले इमोज़ भी ड्रोप कर रहें हैं।

इस गाने के बारे में बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ के टाइटल ट्रैक ‘हरे कृष्णा-हरे राम’ पुरानी फिल्म के गाने का रिमिक्स वर्जन है। दर्शकों ने पहले गाने को भी खूब प्यार दिया था। लेकिन, दूसरा गाना पहले से ज्यादा पसंद आ रहा है।

फिल्म का कलेक्शन 250 करोड़

बता दें, कार्तिक आर्यन की ये फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर सक्सेसफुल रही। इस फिल्म ने 180 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 250 करोड़ के पार पहुंच गया है।

 

ये भी पढ़े:- टोरंटो की सड़कों पर Radhika Madan ने दिए हॉट पोज़, ब्लैक क्रॉप ब्लेज़र में दिखाया बोल्ड लुक

Latest news
Related news