होम / Karishma Tanna: पति वरूण के बर्थडे पर करिश्मा ने शेयर की रोमाटिंक फोटोज, लिखा प्यारा नोट

Karishma Tanna: पति वरूण के बर्थडे पर करिश्मा ने शेयर की रोमाटिंक फोटोज, लिखा प्यारा नोट

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 28, 2022, 4:09 pm IST

संबंधित खबरें

Karishma Tanna: टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा तन्ना अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी लव-लाइफ और साल की शुरुआत में गुपचुप तरीके से रचाई शादी ने भी खूब सुर्खियों बटोरी थीं। शादी से पहले उन्होंने अपनी लव-लाइफ की खबरों पर चुप्पी साधी हुई थी। करिश्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई हुई हैं। करिश्मा तन्ना ने अपने पति को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है।

पति के साथ करिश्मा तन्ना से शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि आज 28 अगस्त 2022 को करिश्मा तन्ना के बिजनेसमैन पति वरुण बंगेरा का बर्थडे है। इस मौके पर करिश्मा ने पति के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट की पहली और आखिरी तस्वीर वरुण की सोलो है। शेयर की गई तस्वीरों में ये कपल प्यार में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है।

सेल्फी से लेकर पूल में किस करने तक की फोटोज ने फैंस को क्रेजी बना दिया है। करिश्मा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा है। अपने नोट में उन्होंने पति वरूण के लिए अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस किया है।

देखें पोस्ट:-

https://www.instagram.com/p/ChygX1rPxeK/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c6aac317-0741-4932-bed5-de4d08852321

पति के बर्थडे पर लिखा प्यारा सा नोट

करिश्मा तन्ना ने तस्वीरें शेयर करतदे हुए कैप्शन में लिखा है कि “क्या आप एक्सप्रेस करने में यकीन रखते हैं? मैं बहुत रखती हूं। मैंने आपको एक्सप्रेस किया है बेबी। मेरे साथी, मुझे आराम देने वाले, मेरे बेस्टी, मेरे जिंदगी भर के पार्टनर। हर गुजरते दिन के साथ मैं आपको और प्यार कर रही हूं। हैप्पी बर्थडे वरुण बंगेरा। लव यू।”

फैंस को करिश्मा का ये पोस्ट बेहद पसंद आ रहा है। इसके साथ ही करिश्मा तन्ना ने पति वरुण बंगेरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में वरूण केक कट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: Shibani Dandekar B’day: फरहान अख्तर ने लुटाया अपनी लेडी लव पर प्यार, शिबानी के बर्थडे पर लिखा खूबसूरत पोस्ट

Also Read: ‘पोन्नियन सेल्वन’ के सेट से सामने आई ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर, लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी में आ रहीं नजर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT