Bollywood News: Rahul Gandhi को डेट करना चाहती थी Kareena Kapoor, खुद ही किया था खुलासा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री में से एक करीना कपूर शुरू से ही अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि करीना कपूर और शाहिद कपूर का रिश्ता लंबे समय तक चर्चाओं मे था। एक्ट्रेस का नाम एक से बढ़कर एक हैंडसम हंक के साथ जोड़ा गया लेकिन करीना कपूर खान ने शाहिद कपूर और फिर सैफ अली खान के साथ अपने रिश्तों को जगजाहिर रखा। बदा दे शाहिद और सैफ के अलावा एक ऐसे इंसान है जिसे करीना डेट करना चाहती थी। आपको बता दें करीना के इस क्रस का नाम सुनकर हैरान रह जाएंगे आप ।

राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी करीना कपूर 

दरअसल अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जिस इंसान को डेट करना चाहती थी वो फिल्मी दुनिया का कोई एक्टर नहीं बल्कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के सहजादे राहुल गांधी हैं ।
सुनने में जरा हैरान करने वाला लगता है लेकिन करीना कपूर खान ने एक टॉक शो में खुद इस बात का खुलासा किया था और बताया था कि वो राहुल गांधी को डेट करना चाहती हैं। इसके पीछे करीना कपूर ने काफी स्मार्ट कारण भी बताया था।

वीडियो देखने के लिए यहां click करें 

https://www.youtube.com/watch?v=xVHhTbvMFDU

कपूर Rendezvous With Simi Garewal के एक एपिसोड में राहुल गांधी पर क्रश की बात स्वीकार चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शो के एक वीडियो में सिमी ग्रेवाल, करीना कपूर से पूछती हैं कि वो किसे डेट करना चाहती हैं तो इसके जवाब में करीना कहती हैं, ‘मुझे नहीं पता कि यह कहना चाहिए या नहीं, मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि यह विवादित हो। मैं राहुल गांधी को जानना चाहती हूं।’ करीना आगे कहती हैं। ‘मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देखी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा। मैं एक फिल्मी घराने से आती हूं और वह एक बड़े राजनीतिक परिवार से। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी।’ अब करीना कपूर तो शादी रचा के 2 बच्चों की मां भी बन चुकी हैं। वहीं राहुल गांधी फिलहाल राजनीति पर फोकस कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े – ब्लू बिकिनी टॉप और स्कर्ट में न्नुसरत जहां ने दिखाई दिलकश अदाएं, फैंस के छूटे पसीने

Latest news
Related news