होम / Karan Johar ने ट्वीटर को बोला- ‘गुडबाय’, सोशल मीडिया पर मची खलबली

Karan Johar ने ट्वीटर को बोला- ‘गुडबाय’, सोशल मीडिया पर मची खलबली

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 10, 2022, 10:48 pm IST

संबंधित खबरें

Karan Johar quits twitter: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लेते हुए पूरे देश को चौंका दिया है। ट्विटर वर्ल्ड में हलचल मच गई है। बता दें, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में ट्वीट कर ऐलान किया है कि वो ट्विटर को छोड़ रहे हैं। करण जौहर के इस फैसले से फैंस भी दंग रह गए है।

करण जौहर ने ट्वीट कर सुनाया फैसला

आपको बता दें कि करण जौहर ने इस बात का ऐलान करते हुए अपने लिखे ट्वीट में कहा, “केवल अधिक पॉजिटिव एनर्जी के लिए जगह बनाने के मकसद से, इस दिशा में एक कदम उठाया है, अलविदा ट्विटर।” करण जौहर के इस ट्वीट ने फिल्म इंडस्ट्री में भी लोगों को सकते में डाल दिया है।

Karan Johar

ट्विटर वर्ल्ड में मची खलबली

करण जौहर के इस ऐलान ने ट्विटर वर्ल्ड में खलबली मचा दी है। कई लोग जहां करण जौहर को इस फैसले पर जहां दोबारा सोचने की सलाह दे रहे हैं। तो वहीं, कुछ इंटरनेट यूजर्स उन्हें इस पर भी ट्रोल करने में लगे हैं। एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, ‘आपको यहां कोई नहीं याद करने वाला।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आखिर हुआ क्या?’ तो किसी यूजर ने उनके कदम को सही बताते हुए लिखा, ‘अच्छा फैसला, वैसे मैं आपका फैन नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है कि ट्विटर टॉक्सिक बनता जा रहा है।’

कॉन्ट्रोवर्सियल फिगर बनते जा रहे थे करण जौहर

दरअसल, करण जौहर ट्रोल्स के फेवरेट थे। फिल्ममेकर अपनी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक वो हर वजह से ट्रोल होते रहते थे। फिल्ममेकर करण जौहर के वीडियोज़ और फोटोज़ भी उन्हें मुसीबत में डालते रहते थे। फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहा करते थे।

उनके पार्टी वीडियोज़ ने तो सोशल मीडिया पर काफी बड़ा बखेड़ा खड़ा किया था। जिसके बाद बॉलीवुड सितारों के ड्रग्स कनेक्शन भी खुलने लगे। भारी ट्रोलिंग को झेलते हुए भी करण जौहर सोशल मीडिया पर मौजूद थे। मगर अब फिल्ममेकर ने ट्विटर छोड़ने का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया है।

 

ये भी पढ़े:- शादी के 4 महीने बाद जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने Nayanthara और Vignesh Shivan की बढ़ी मुसीबतें, सरकार ने लिया ये फैसला – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: मैथ्यू हेडन की बेटी ने हैदराबादी बिरयानी का लिया आनंद, वीडियो वायरल-Indianews
जानवरों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए Bhumi Pednekar ने शुरू की यात्रा, मुंबई में वाटर बाउल लगाने की पहल -Indianews
Viral Video: मुंबई पुलिस रील्ल बनाने में व्यस्त, बिना हेलमेट के भाग निकला आदमी, वीडियो वायरल-Indianews
Sanjay Leela Bhansali: राशन के लिए कतार में खड़ी महिलाएं नहीं तवायफें करती हैं आकर्षित-संजय लीला भंसाली
सैफ अली खान-करीना कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी समेत कई अन्य सेलेब्स ने रितेश सिधवानी की मां को दी अंतिम विदाई -Indianews
Kartikeya Sharma in Ambala Rally: पीएम मोदी ने देश की संज्ञा को पूरे विश्व में बदलने का काम किया है-कार्तिकेय शर्मा
Kyrgyzstan: किर्गिस्तान में किस जाति-धर्म के लोग सबसे ज्यादा? क्या है पाकिस्तान कनेक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT