Kapil Sharma का पहला एपिसोड आते ही हुआ ट्रोल, फैंस ने की कृष्णा अभिषेक को वापस लाने की मांग

The Kapil Sharma Show:- टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन शुरू हो चुका है। शनिवार को आए पहले एपिसोड में कपिल अपनी नई टीम के साथ मस्ती के मूड में नई एनर्जी के साथ दर्शकों को गुदगुदाते दिखाई दिए। इसी के साथ प्रीमियर में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत मेहमान बने तो वहीं रविवार को दूसरे एपिसोड तमन्ना भाटिया अपनी फिल्म ‘बबली बाउंसर’ को प्रमोट करने पहुंचीं। लेकिन अब शो को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, दर्शको को कृष्णा अभिषेक की याद आ रही है।

शो में नए चेहरे हुए शामिल

आपको बता दें, कपिल शर्मा के साथ इस शो में पुराने चेहरों के साथ कुछ नए चेहरे भी शामिल हुए हैं। तमन्ना भाटिया वाले एपिसोड में कपिल तमन्ना के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहें हैं। इस दौरान कपिल एक्ट्रेस से पूछते हैं कि “आपको अपने पति में क्या गुण चाहिए।” इसके जवाब में तमन्ना कहती हैं कि, “उसने पिंक शर्ट नहीं पहनी हो।” ये सुनकर सबकी हंसी छूट जाती है।

कृष्णा अभिषेक को वापस लाने की मांग

इसी बीच अब ट्विटर पर यूजर्स कपिल की कॉमेडी को ट्रोल कर रहें हैं। साथ ही कुछ यूजर्स इस शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को वापस लाने की भी मांग कर रहें हैं। एक यूजर कॉमेंट करते हुए लिखा, “मैंने कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड देखा। शो में जुड़े नए लोगों को देखकर काफी निराशा हुई।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “मैं कपिल शर्मा शो देख रहा हूं। लेकिन मैं सपना को मिस कर रहा हूं।”

 

 

लोग कर रहे हैं ट्रोल

एक और ट्वीट में लिखा गया, “मैंने कपिल शर्मा शो का पहला सीजन देखा। ये बहुत बोरिंग है और बिल्कुल हंसी नहीं आई। खराब कास्ट और कंटेंट। समय की बर्बादी। कहां है कृष्णा और सुनील ग्रोवर?? बेकार शो”

क्यों नहीं है कृष्णा अभिषेक

जानकारी के अनुसार, बीते दिनों कृष्णा अभिषेक ने बताया था कि वह कुछ दिनों के लिए ब्रेक चाह रहे थे, जिस वजह से उन्होंने इस सीज़न में शामिल ना होने का फैसला लिया है। हालांकि कुछ खबरों में यह दावा भी किया गया है कि शो मेकर्स के साथ कृष्णा के एग्रीमेंट को लेकर कोई दिक्कत हुई है, जिसके चलते वह शो में नजर नहीं आ रहे हैं।

 

ये भी पढ़े:- अब Ajay Devgn की फिल्म ‘Thank God’ को किया जा रहा है बायकॉट, बताई गई ये वजह

Latest news
Related news