Bollywood News: कपिल शर्मा बने महफिल की शान, रैंप वॉक करते समय लगाया कॅामेडी का तड़का

 

Bollywood News:

कॅामेडी के जाने माने नामों मे से एक कपिल शर्मा इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं वजह है उनकी शो ” द कपिल शर्मा शो” बता दें इस शो को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया था अब खबरे ये आ रही हैं कि इस शो को जल्द ही कुछ बदलावों के साथ ऑन एयर किया जाएगा। लेकिन आज हम कपिल शर्मा के कॅामेडी और उनकी शो के बारे में बात नहीं करेंगे आज कपिल शर्मा के उस अंदाज के बीरे में बात करने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद उनके फैंस फुले नहीं समा रहे हैं।

 

कपिल ने किया रैंप वॅाक

दरअसल रविवार रात कपिल शर्मा ‘द बेटी फैशन शो’ का हिस्सा बने। कपिल ने अनु रंजन और शशि रंजन के लिए रैंप वॉक किया। इस  इवेंट में कपिल के अलावा ग्लैमर वर्ल्ड के नामी सितारे भी पहुंचे थे। बता दें सुधांशु पांडे, अभिजीत सावंत, शबाना आजमी, मोहम्मद नाजिम, अनुष्का रंजन, आदित्य सील, सुजैन खान, अरसलान गोनी भी इवेंट का हिस्सा बने थे। लेकिन इन सभी के बीच जिस शख्स ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली वो कोई और नही वो थे कपिल शर्मा। कपिल का स्वैग फैशन इवेंट में खूब छाया।

 

पूरे इवेंट में कपिल बने रहे चर्चा का विषय

कपिल दो चीजों को लेकर चर्चा में रहे। पहला तो उनका बदला हुआ लुक और दूसरा उनकी मजेदार रैंप वॉक, जिसमें उन्होंने कॉमेडी का पंच भी दिया। कपिल का चार्म रैंप पर बखूबी बिखरा। कॉमेडियन ने इवेंट में भी फैंस को एंटरटेन करने की पूरी तैयारी कर रखी थी। बता दें फैशन इवेंट में कपिल ब्लैक जैकेट, ब्लैक पैंट, ब्लैक शूज में दिखे। उनकी ये ब्लैक पैंट मालूम नहीं थी इसपर गोल्डन वर्क किया गया है। जो इसे काफी हाइलाईट करती है। कपिल इस आउटफिट में हमेशा की तरह हैंडसम लगे।

 

रैंप वॉक करते समय कपिल ने लगाया कॅामेडी का तड़का

कपिल की रैंप वॉक का सबसे मजेदार मोमेंट वो रहा जब कपिल ने लड़कियों की तरह पोज दिए। कभी साइड तो कभी फ्रंट पोज में अपने लुक को फ्लॉन्ट करते वक्त कपिल शर्मा भी हंस पड़े। वहां मौजूद ऑडियंस भी कपिल का फन साइड देख मुस्कुराने लगी। कपिल ने रैप वॉक करते हुए काफी एंटरटेन किया। कॉमेडियन की रैंप वॉक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपिल शर्मा का रैंप पर फनी अंदाज देख लोग फूले नहीं समा रहे।

ये भी पढे़ – प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी के साथ शेयर की तस्वीरें

Latest news
Related news