होम / कंगना रनौत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के लिए लिखा खास नोट, कहा- ‘सच्चा प्यार’

कंगना रनौत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के लिए लिखा खास नोट, कहा- ‘सच्चा प्यार’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 3, 2023, 11:15 pm IST

संबंधित खबरें

Kangana Ranaut Reaction on Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding: बॉलीवुड में एक बार फिर शादी की शहनाई बजने वाली हैं। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि इस कपल की शादी के फंक्शन राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में रखा गया है। इस पैलेस में मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। अब इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी की तारीफ की है। उन्हें बॉलीवुड का शानदार कपल बताया है।

कंगना रनौत ने सिद्धार्थ-कियारा के लिए लिखा ये खास नोट

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने इस कपल की तारीफ की है। कंगना रनौत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “यह जोड़ी कितनी शानदार है, फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कभी हमें सच्चा प्यार देखने को मिलता है, यह एक साथ खूबसूरत दिखते हैं।”

3 दिनों तक चलेंगे शादी के फंग्शन्स

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के लिए लिखा कंगना रनौत का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। कपल के फैंस इस पोस्ट को पसंद कर रहें हैं। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को सात फेरे लेंगे। बताया गया कि 5 फरवरी को कपल की संगीत सेरेमनी होगी और 6 को फेरे के बाद 7 को रिसेप्शन होगा। सिद्धार्थ और कियारा की शादी का जश्न 3 दिनों तक चलेगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT