होम / Kamaal R Khan ने जेल से बाहर आते ही दी चेतावनी, बॉलीवुड में किया एलान-ए-जंग

Kamaal R Khan ने जेल से बाहर आते ही दी चेतावनी, बॉलीवुड में किया एलान-ए-जंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 11, 2022, 1:46 pm IST

संबंधित खबरें

Kamaal R Khan Tweet:- कमाल राशिद खान उर्फ केआरके इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें, केआरके को अभी हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक पुराने ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से उनके फैंस ट्विटर पर इंसाफ की मांग कर रहे थे। इस मामले के अलावा केआरके पर एक और केस दर्ज हुआ था। इसी के साथ केआरके के बेटे ने भी अपने पिता को इंसाफ दिलाने के लिए ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स का नाम लिखकर मदद मांगी थी। इन सब के बाद अब केआरके जेल से बाहर आ गए है। अब केआरके ने बाहर आते ही एक ट्वीट किया हैं, जिसको लेकर बी-टाउन में खूब चर्चा हो रही हैं।

 

केआरके ने दी धमकी

आपको बता दें, इस बार केआरके आर-पार की लड़ाई का इरादा लेकर सोशल मीडिया पर उतरे हैं। ये कुछ और नहीं बल्कि सीधा एलान-ए-जंग है। केआरके ने रविवार यानी आज सुबह-सुबह एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं बदला लेने के लिए वापिस आ गया हूं।”

लोगो ने दिया ये रिएक्शन

उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कोई कह रहा है ‘टाइगर इज बैक’ तो किसी यूज़र ने कहा, ‘भाई रिव्यू दे दे जल्दी से’। सोशल मीडिया पर अपने बेलगाम रवैए के लिए पॉपुलर केआरके इस बार काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं।

इस मामले में हुई थी गिरफ्तारी

दरअसल, केआरके को दो अलग-अलग विवादित ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था। ये ट्वीट्स उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा से जुड़ा हुआ लिखा था। इसके अलावा छेड़छाड़ के मामले में भी वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज था।

रणबीर-आलिया की फिल्म को पहुंचा सकते थे नुकसान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कई लोगों का ये भी मानना है कि केआरके को रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को हिट करवाने के लिए भी गिरफ्तार करावाया गया था। क्योंकि केआरके जेल से बाहर होते तो वो रणबीर और आलिया की फिल्म को नुकसान पहुंचा सकते थे।

 

ये भी पढ़ें:- Jubin Nautiyal की गिरफ्तारी की मांग पर सामने आया अब ये रिएक्शन

लेटेस्ट खबरें

ईरान द्वारा जब्त किए गए जहाज पर केरल की महिला घर लौटी, सरकार ने कहा- बाकी 16 को बचाने के लिए काम जारी
Gujarat High Court: वह इनके मां की तरह…, गुजरात हाई कोर्ट में अपनी लड़की, गाय, भैंस और मुर्गियों के कस्टडी की मांग- Indianews
IPL 2024: आईपीएल में इतिहास में हासिल किये गए हैं ये सबसे बड़े लक्ष्य, देखें यहां
Shilpa Shetty-Raj Kundra के वकील ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तोड़ी चुप्पी, ED द्वारा जब्त सपंत्ति पर दिया पहला बयान -Indianews
Salt or Sugar: दही के साथ नमक या चीनी? जानिए क्या है खाने का सही तरीका- Indianews
Ram Lala: इस देश में स्थापित की जाएगी अयोध्या के भगवान राम की मूर्ति की रेप्लिका! काशी के मूर्तिकार ने बनाई- Indianews
IPL 2024 से बाहर हुआ CSK का ओपनर बल्लेबाज, इंग्लैड के इस खिलाड़ी को मिली जगह