होम / Hush Hush का ट्रेलर हुआ रिलीज़, रहस्यो से भरी मूवी में Juhi Chawla इन 4 एक्ट्रेसेस संग आएंगी नज़र

Hush Hush का ट्रेलर हुआ रिलीज़, रहस्यो से भरी मूवी में Juhi Chawla इन 4 एक्ट्रेसेस संग आएंगी नज़र

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 13, 2022, 4:46 pm IST

संबंधित खबरें

Hush Hush Trailer:- ओटीटी की दुनिया में अब एक और नई वेब सीरीज तहलका मचाने आ रही है। इस सीरीज का नाम है ‘हश हश’। इस सीरीज में एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) और आयशा जुल्‍का (Ayesha Jhulka) ओटीटी की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं। तो वहीं सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कृतिका कामरा (Kritika Kamra) भी नजर आएंगी। इस सीरीज का ट्रेलर प्राइम वीडियो अमेज़ॉन ओरिजिनल पर रिलीज किया गया है।

वेब सीरीज़ की कहानी

आपको बता दें, 2 मिनट और 6 सेकेंड का ये ट्रेलर रहस्यों, सन्देह और नाटक से भरपूर है। जो चार दोस्तों के जीवन की झलक दिखाता है। इसमे टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी नजर आ रही हैं जो एक पुलिस के किरदार में हैं। इस सीरीज की कहानी उन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी लाइफ एक घटना के बाद बदल जाती है। उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा होता है, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी।

जूही चावला ने कही ये बात

बताया जा रहा है कि मुंबई में हुए इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान सभी एक्ट्रेसेज एक साथ एक ही मंज पर नजर आई। ऐसे में सभी ने सीरीज से जुड़े अपने-अपने एक्सपीरियंस के बारे में बातें की। वहीं एक्ट्रेस जूही चावला ने कहा, “मैं प्राइम वीडियो के साथ तेजी से बढ़ते डिजिटल स्पेस में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। मैं हमेशा से उस असाधारण काम की प्रशंसक रही हूं। मैं सोहा, शहाना, कृतिका, करिश्मा और आयशा जैसे अभूतपूर्व कलाकारों के साथ काम करके खुश हूं।”

सोहा अली खान

वहीं सोहा अली खान ने भी बाते की और उन्होने कहा, “हुश हुश आज के दिन और काल में महिलाओं का सामना करने वाले पहलुओं के एक स्पष्ट चीजों से संबंधित है। इस तारकीय परियोजना को जीवंत करने के लिए अमेज़ॉन प्राइम वीडियो और एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट के साथ सहयोग करने में प्रसन्न हूं। उन्हें जूही चावला, शहाना, कृतिका, करिश्मा और आयशा के साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मजा आया।”

शहाना गोस्वामी

एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी ने कहा, “हुश हुश” एक कथा के साथ एक विशेष श्रृंखला है जो दुनिया भर के दर्शकों को दिलचस्पी देगी। जूही, सोहा, कृतिका, करिश्मा और आयशा जैसे कलाकारों की टीम के साथ काम करना मेरी कल्पना से कहीं अधिक मजेदार था और कुछ ऐसा जिसे मैं हमेशा प्यार से अपने पास संभाल के रखूंगी।”

‘हश हश’ की जानकारी

इस वेब सीरीज़ के बारे में बात करें तो ‘हश हश’ के डायलॉग्‍स जूही चतुर्वेदी ने लिखे हैं। कोपल नैथानी ने इस सीजन में दो एपिसोड का डायरेक्‍शन किया है और बाकी एपिसोड्स की डायरेक्‍टर और सीरीज की क्रिएटर तनुजा चंद्रा ही हैं। सीरीज की एग्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर शिखा शर्मा हैं।

 

ये भी पढ़े:- Jiah Khan Suicide Case में मां राबिया को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की नई याचिका

लेटेस्ट खबरें

घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ