होम / Janhvi Kapoor हुई Abdu Rozik पर फिदा, खुद जाकर कान में बता दिया अपना पर्सनल फोन नंबर

Janhvi Kapoor हुई Abdu Rozik पर फिदा, खुद जाकर कान में बता दिया अपना पर्सनल फोन नंबर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 4, 2022, 8:25 pm IST

संबंधित खबरें

Janhvi Kapoor in Bigg Boss16: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) एक-दूसरे से बातें करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल, ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के वीकेंड का वार में जान्हवी कपूर अपनी फिल्म ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं। इस दौरान वो अब्दू से पूछती हैं कि “वो आज कैसी लग रही हैं, मुझे कॉम्पलीमेंट नहीं दोगे?”

अब्दू ने शर्माते हुए जान्हवी को कही ये बात

इस पर अब्दू भी शर्माते हुए जान्हवी को कहते हैं कि वो बहुत क्यूट लग रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस अब्दू से कहती हैं कि उन्होंने जो फोन नंबर टीना दत्ता को दिया है, उन्होने वो याद कर लिया है। 5500 नंबर है आपका। फिर स्टेज पर अब्दू जान्हवी के पास जाते हैं तब एक्ट्रेस उनके कान में अपना नंबर बता देती हैं।

जान्हवी ने दिया अपना नंबर

सामने आए इस वीडियो में जान्हवी कपूर अब्दू से पूछती हैं कि “क्या तुम्हें मेरा नंबर याद हुआ?” इसका जवाब वो हां में देते हैं। आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ का ये वीकेंड का वार काफी स्पेशल होने वाला है क्योंकि इस बार सलमान (Salman Khan) के साथ जान्हवी कपूर और सनी कौशल जमकर मस्ती करते दिखाई देने वाले हैं। वहीं इस हफ्ते बीबी हाउस में अब्दू (Abdu Rozik) ही कैप्टन बने हैं।

वीकेंड का वार में होगा बवाल

आपको बता दें कि इस वीकेंड का वार में खूब मस्ती के साथ-साथ खूब हंगामा भी देखने को मिलेगा। बता दें कि कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने ‘बिग बॉस’ पर आरोप लगाया कि उनके 4 बैग वैनिटी से गायब हो गए हैं। अब इस बात को लेकर अर्चना बेहद गुस्से में हैं। दूसरी तरफ शो के नए प्रोमों में दिखाया गया है कि सलमान अर्चना से कहते हैं कि “पता नहीं, आप किस तरह के लोगों में उठती बैठती हैं, आपके कपड़े ही चुरा लेते हैं। अर्चना, हम उन लोगों में से नहीं हैं।”

सलमान को इस वजह से आया गुस्सा

दूसरी तरफ सलमान शो के कंटेस्टेंट शालीन भनोट की चिकन की डिमांड पर भी काफी भड़कते हुए दिखेंगे। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब फैंस इस पूरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहें है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT