होम / Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी जैकलीन फर्नांडिस ने कही ये बड़ी बात

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी जैकलीन फर्नांडिस ने कही ये बड़ी बात

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 18, 2022, 2:21 pm IST

संबंधित खबरें

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग के केस में फंसी जैकलीन फर्नांडिस ने किया पोस्ट, बोलीं- ‘मैं शक्तिशाली हूं…

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पर आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ करोड़ों रुपये मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोप है। प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री के खिलाफ चार्जशीट दी है प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दी गई चार्जशीट के अनुसार,सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये का गिफ्ट दिया था और यह पैसा सुकेश द्वारा 200 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले से संबंधित था। जैकलीन को इस मामले में आरोपी बताया गया है क्योंकि उन्होनें सब चीजों का पता होने के बावजूद गिफ्ट स्वीकार कर लिया था।

ईडी की चार्जशीट

ईडी की चार्जशीट के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 52 लाख रुपये का घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी बिल्ली के साथ साथ 10 करोड़ रुपये का तोहफा दिया था। सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के परिवार को 1 लाख अमरीकी डालर और 2,67,40 अमरीकी डालर का भी तोहफा दिया था यह सारा पैसा सुकेश ने धोखे से कमाया था। क्राइम के पैसे का इस्तेमाल करने की वजह से जैकलीन आज मुश्किल में पड़ गई है।

जैकलीन फर्नांडीज का सोशल मीडिया पोस्ट

इन सभी मुश्किलों के चलतेजैकलीन फर्नांडीज ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जारी किया है। जैकलीन फर्नांडीज ने अपने पोस्ट पर लिखा- ‘डियर मी… मैं सभी अच्छी चीजों के लायक हूं, मैं शक्तिशाली हूं, मैं खुद को स्वीकार करती हूं, यह सब ठीक हो जाएगा। मैं मजबूत हूं, मैं अपने लक्ष्यों और सपनों को प्राप्त कर लूंगी, मैं इसे कर सकती हूं।’

ये भी पढ़े-Janmashtami 2022: 18 अगस्त या 19 को कब मनाएं जन्माष्टमी? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त और पूजा करने की विधि

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT