Urfi Javed: मुंबई में उर्फी जावेद को घर तलाशना हुआ मुश्किल, इस वजह से घर ऑनर्स कर रहे इंकार

Urfi Javed: अपने फैशन से सभी को हैरान करने वाली बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब फिर एक नई परेशानी में पड़ गई हैं। बता दें कि उर्फी ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी परेशानी अपने फैंस से शेयर करते हुए बताया कि किस तरह उन्हें घर ढूंढने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। कोई ऑनर उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर उन्हें घर देने को राजी नहीं है तो कोई उनकी आए दिन विवादों में पड़ने के चलते उन्हें घर नहीं दे रहा है। अब परेशान होकर उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी परेशानी फैंस से शेयर की है।

इस वजह से उर्फी को नहीं दे रहा कोई घर

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया ट्वीट कर बताया कि मुस्लिम ऑनर्स उनके ड्रेसिंग सेंस के चलते उन्हें घर देने को राजी नहीं हैं। वहीं, हिंदू ऑनर्स उनके मुस्लिम होने के चलते उन्हें घर नहीं दे रहें हैं। कुछ ऑनर्स उन्हें आए दिन मिलने वाली पॉलिटिकल धमकियों के चलते उन्हें घर नहीं देना चाहते।

उर्फी अपने कपड़ों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। ऐसे में किराए का घर तलाश रही उर्फी के लिए उनके कपड़े ही मुसीबत बन गए हैं। उनके लिए मुंबई में घर तलाशना काफी मुश्किल हो रहा है।

फैंस ने जताई चिंता

उर्फी के इस ट्वीट पर उनके फैंस भी चिंता जाहिर कर रहें हैं। कोई ऑनर्स के इस रवैये को गलत बता रहा है तो कोई उन्हें नए घर की तलाश करने में मदद करने की बात कर रहा है। उर्फी के एक फैन ने उनके इस ट्वीट पर कमेंट किया, ‘ये बहुत गलत है।’ दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘मुझे आपके लिए बुरा लग रहा है।’ तो किसी यूजर ने तो उर्फी को पुणे शिफ्ट होने की बात कह दी।

Latest news
Related news