होम / Ileana D'cruz: इलियाना डिक्रूज अस्पताल में हुईं भर्ती, सोशल मीडिया पर शेयर किया हेल्थ अपडेट

Ileana D'cruz: इलियाना डिक्रूज अस्पताल में हुईं भर्ती, सोशल मीडिया पर शेयर किया हेल्थ अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 30, 2023, 10:08 pm IST

संबंधित खबरें

Ileana D’cruz Hospitalised: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) ग्लैमरस और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। न सिर्फ हिंदी बल्कि इलियाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘द बिग बुल’ रही, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया गया था। इसके साथ ही फिल्म बर्फी में आज भी उनका काम सराहा जाता है। उन्होंने कम ही हिंदी फिल्में की हैं। लेकिन एक्ट्रेस अब एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि हेल्थ कंडीशन को लेकर।

इलियाना ने दिया हेल्थ अपडेट

आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में कुछ फोटोज़ शेयर कीं हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें आईवी फ्लूइड के तीन बैग चढ़ाए गए हैं।

इसी के साथ उन्होंने दूसरी फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया, जिन्होंने उनका हेल्थ अपडेट लेने के लिए फोन किया था और उनके लिए चिंता जताई थी। इलियाना ने बताया कि फिलहाल वो बिलकुल ठीक हैं।

बॉडी डिस्मॉर्फिक ऑर्डर से पीड़ित होने का किया था खुलासा

बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने कुछ साल पहले 2017 में बॉडी डिस्मॉर्फिक ऑर्डर से पीड़ित होने का खुलासा किया था। बताया था कि वो बॉडी डिस्मॉर्फिक ऑर्डर से पीड़ित रह चुकी हैं। उन्हें सुसाइड करने के ख्याल आते थे। ये वो समस्या होती है, जिसमें रोगी अपने शरीर में कमियां ढूंढता है।

कटरीना कैफ के भाई को कर रहीं हैं डेट

इलियाना डिक्रूज को लेकर काफी समय से चर्चा है कि वो कटरीना कैफ के भाई सिबेस्टियन लॉरेन माइकल को डेट कर रहीं हैं। इलियाना की कटरीना कैफ, उनके भाई और कुछ अन्य दोस्तों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट भी हुई है।

लेटेस्ट खबरें