होम / Hera Pheri 3: एक बार फिर Akshay Kumar को Kartik Aaryan ने किया रिप्लेस, परेश रावल ने किया कंफर्म

Hera Pheri 3: एक बार फिर Akshay Kumar को Kartik Aaryan ने किया रिप्लेस, परेश रावल ने किया कंफर्म

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 11, 2022, 4:38 pm IST

संबंधित खबरें

Kartik Aaryan in Hera Phera 3: साल 2000 में आई फिल्म ‘हेरा फेरी’ आज भी बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फिल्मों में शामिल है। बता दें कि फिल्म को रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी लोगों को काफी गुदगुदाती है। 6 साल बाद नीरज वोरा के निर्देशन में इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया गया और इसे भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया। अब बॉलीवुड की यही पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म तीसरे भाग के साथ भी हाजिर होने वाली है, लेकिन इस बार एक नई स्टार कास्ट के साथ।

परेश रावल ने कंफर्म की ‘हेरा फेरी 3’

आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे चर्चित कॉमेडी फिल्मों में से एक ‘हेरा फेरी’ थर्ड पार्ट को लेकर काफी समय से चर्चा में रही है। कभी फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर तो कभी किसी और वजह से मूवी को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती है। लेकिन इस बारे में अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आया था। अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

परेश रावल ने बताया अक्षय कुमार को किया गया रिप्लेस

एक्टर परेश रावल ने ‘हेरा फेरी 3’ की स्टार कास्ट का खुलासा किया है। दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक यूजर द्वारा पूछे गए सवाल में इस बात को कंफर्म किया है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ बन रही है और बाकी कास्ट के साथ कार्तिक आर्यन भी फिल्म को लीड करने वाले हैं। जी हां, ये खबर अक्षय के फैंस के लिए चौंकाने वाली हो सकती है, लेकिन ये बात सच है।

ट्विटर पर एक यूजर ने जब परेश रावल से पूछा कि क्या ये सच है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ कार्तिक आर्यन कर रहे हैं, तो इस पर रिएक्ट करते हुए परेश रावल ने हां में जवाब दिया।

लोगो के आए ये रिएक्शन

इसके बाद से ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। अक्षय कुमार को फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में देखने के इच्छुक फैंस ने कार्तिक आर्यन को फिल्म में न देखने की इच्छा जताई हैं। कईं फैंस ने कंफर्म किया है कि क्या फिर भी अक्षय कुमार भी फिल्म का हिस्सा होंगे? यूजर्स का कहना है कि अक्षय के बिना ‘हेरा फेरी 3’ में मजा नहीं आएगा।

कार्तिक ‘भूलभुलैया 2’ के लिए भी अक्षय को कर चुके है रिप्लेस

बता दें कि अक्षय कुमार की हिट फिल्म ‘भूलभुलैया’ का कुछ महीनों पहले ही सीक्वल रिलीज किया था, जिसमें अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन को ही लिया गया था। तब भी फैंस ने अक्षय को ही दूसरे पार्ट में देखने की इच्छा जताई थी। निगेटिव क्रिटिसिज्म को पीछे छोड़ कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ में खुद को साबित किया था। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था। इसे कार्तिक के करियर की अब तक की सबसे हटके और बेस्ट फिल्म करार दिया गया था।

इस दिन रिलीज होगी ‘हेरा फेरी 3’

जानकारी के अनुसार, फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ वैसे तो 2014 में ही रिलीज हो जाती, लेकिन फिल्म के लेखक और निर्देशक नीरज वोरा की वजह से फिल्म को टालना पड़ा। फिर 2017 में इनकी डेथ हो गई, जिस कारण एक बार फिर फिल्म की मेकिंग अधूरी रह गई। लेकिन अब सब कुछ ठीक है और प्रियदर्शन के निर्देशन में तीसरे पार्ट की कहानी को पूरा किया जाएगा। इस फिल्म को 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दिया जाएगा। फिलहाल, कार्तिक आर्यन फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जो कि 2 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

लेटेस्ट खबरें

War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews
PM Modi: अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के शहजादा ने द्वारका पूजा का उड़ाया मजाक-Indianews
BrahMos missile: भारत के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, फिलीपीन्‍स को सौंपी यह खास मिसाइल
एक बार फिर पोस्टपोन हुई आदित्य रॉय कपूर-सारा अली खान की फिल्म Metro In Dino, अब इस तारीख को होगी रिलीज -Indianews
IPL 2024: यह किस अंदाज में MS Dhoni का स्वागत कर रहे हैं LSG के फैंस, अपनी ही टीम को हराने के लिए लगाई गुहार