450 साल पुराने जयपुर के मुंडोता फोर्ट में सात फेरे लेंगी Hansika Motwani, देखे लग्ज़री किले की तस्वीरें

Hansika Motwani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि 3 दिन बाद बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया (Sohael Khaturiya) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आज एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंच गई हैं। गुरुवार की सुबह उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड सितारे राजस्थान के किलो शाही शादी कर रहें हैं।

कटरीना-विक्की की भी इसी जगह हुई थी शादी

बताया जा रहा है कि बीते साल जहां कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी हुई थी। वहीं, अब एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी जयपुर के मुंडोता फोर्ट में शादी करने जा रहीं हैं। ऐसे में हम आपको इस किले की कुछ खास चीजों के बारे में बता रहें हैं।

450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट में सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस

आपको बता दें कि हंसिका और सोहेल 4 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर में शादी के बंधन में बधेंगे। इस शादी को काफी हद तक प्राइवेट रखा गया है। इस शादी में एक्ट्रेस के परिवार वाले और खास दोस्त ही शामिल होंगे।

इस किले की बात करें तो ये जयपुर से 23 किलोमीटर दूर अरावली की पहाड़ियों में बना हुआ है। ये किला 1 अप्रैल 2013 को रेनोवेशन के बाद भारत के पहले लग्जरी पोलो रिसोर्ट में तब्दील हुआ था। मुंडोता फोर्ट और पैलेस में 12 जगहों पर शादी समारोह का आयोजन किया जाता है, जिनमें पोलो ग्राउंड, बाग-ए-इनायत, फिरदौस, हिलटॉप मुंडोता युद्ध किला, रेत के टीले जैसी लोकेशन शामिल हैं।

किले में हैं बेहद लग्जरी कमरे

इस लग्जरी किले में 52 कमरें हैं। यहां के एक कमरे के 24 घंटे का किराया लगभग 23 हजार से लेकर 76 हजार तक बताया जा रहा है। खबरों की माने तो होटल प्रबंधन की तरफ से इस पूरे मामले पर फिलहाल चुप्पी साधी हुई‌ है।

2 दिसंबर से शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन

हंसिका और सोहेल की शादी की रस्में 2 दिसंबर यानी शुक्रवार से शुरू हो रही हैं। 2 दिसंबर से हंसिका मोटवानी की शादी के प्री-वेडिंग प्रोग्राम की शुरुआत होगी। इसमें हल्दी की रस्म उसी दिन सुबह और फिर शाम को सूफी नाइट होगी। 3 दिसंबर को हंसिका की मेहंदी और संगीत होगा। 4 दिसंबर को शादी होगी।

इस तरह हुई थी हंसिका-सोहेल की मुलाकात

हंसिका के करीबी के अनुसार, सोहेल कथुरिया, हंसिका के बिजनेस पार्टनर हैं। दोनों साल 2020 से एक इवेंट प्लानिंग कंपनी चला रहें हैं। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। जो 2 साल के रिलेशनशिप के बाद अब हमेशा-हमेशा के लिए एक हो रहें हैं।

Latest news
Related news