क्या आपने मिस कर दिया Hansika Motwani की शादी का कोई Function? यहां देखे एक्ट्रेस की Wedding Album

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया ने बड़े ही घूम-घाम से अपनी शादी की. कपल शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों की शादी से लेकर प्री वेडिंग तक सभी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और जमकर वायरल भी हो रहे है।

वह पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. 4 दिसंबर को कपल ने जयपुर के अरावली की पहाड़ियों के बीच मुंडोता फोर्ट में रॉयल अंदाज में शादी की है. ऐसे में हम आपके लिए लाए है दोनों की वेडिंग का पूरा एल्बम.

शादी का पहला फंक्शन

हंसिका और सोहेल की शादी की रस्में पिछले हफ्ते मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुई थी. इसमें कपल लाल रंग के जोड़े में एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते दिखाई दिए थे. माता की चौकी के बाद शुक्रवार को हंसिका की मेहंदी सेरेमनी और सूफी नाइट का आयोजन हुआ था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायल भी हुई थी।

मेहंदी और सूफी नाइट

मेहंदी में हंसिका खूबसूरत से टाई-डाई शरारा सूट में दिखी थी.वहीं सूफी नाइट में गोल्डन हेवी एम्ब्रॉयडर्ड शरारा में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही थी.तो गोल्डन शेरवानी में सोहेल भी कुछ कम नहीं लग रहे थे.दोनों साथ में खूब डांस करते नजर आए.जिससे उनकी खुशी का नंदाजा लगया जा सकता है।

हल्दी सेरेमनी और संगीत

इस बीच उनकी हल्दी सेरेमनी ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, दोनों ने अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाया.जिसमें दुल्हा दुल्हन एक साथ व्हाइट पर येलो फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखाई दिए. वहीं बीते शनिवार को संगीत का ग्रैंड फंक्शन रखा गया था. इस दौरान हंसिका ने पिंक कलर कैरी किया था, वहीं सोहेल ब्लैक शेरवानी में बेहद स्टाइलिश नजर आए थे.

पोलो ग्राउंड वायरल लुक

यहीं नहीं शनिवार के रोज ही जयपुर के मुंडोता फोर्ट में पोलो मैच का भी आयोजन हुआ था. इस दौरान हंसिका और सोहेल व्हाइट ड्रेस में विंटेज कार पर सवार होकर पोलो ग्राउंड पहुंचे थे. कपल की यह फोटोज भी जमकर वायरल हुई थी.जिसके बाद फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार था. कपल ने अपनी शादी के हर फंक्शन में एक से बढ़ कर एक लुक से फैंस को काफी इम्प्रेस किया है।

एक्ट्रेस की शादी

दोनों अपनी शादी को यादगार बनाया, साउथ से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली हंसिका मोटवानी आखिरकार सोहेल कथुरिया की दुल्हनियां बन गई हैं. मशहूर एक्ट्रेस हंसिका ने अपने लवर सोहेल कथूरिया को सिंधी रीति रिवाजों के साथ जयपुर के पास मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में उन्हें अपनी जिंदगी का साथी बना ही लिया . दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

 

 

 

Latest news
Related news