होम / क्या आपने मिस कर दिया Hansika Motwani की शादी का कोई Function? यहां देखे एक्ट्रेस की Wedding Album

क्या आपने मिस कर दिया Hansika Motwani की शादी का कोई Function? यहां देखे एक्ट्रेस की Wedding Album

Swati Singh • LAST UPDATED : December 5, 2022, 7:40 pm IST

संबंधित खबरें

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया ने बड़े ही घूम-घाम से अपनी शादी की. कपल शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों की शादी से लेकर प्री वेडिंग तक सभी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और जमकर वायरल भी हो रहे है।

वह पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. 4 दिसंबर को कपल ने जयपुर के अरावली की पहाड़ियों के बीच मुंडोता फोर्ट में रॉयल अंदाज में शादी की है. ऐसे में हम आपके लिए लाए है दोनों की वेडिंग का पूरा एल्बम.

शादी का पहला फंक्शन

हंसिका और सोहेल की शादी की रस्में पिछले हफ्ते मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुई थी. इसमें कपल लाल रंग के जोड़े में एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते दिखाई दिए थे. माता की चौकी के बाद शुक्रवार को हंसिका की मेहंदी सेरेमनी और सूफी नाइट का आयोजन हुआ था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायल भी हुई थी।

मेहंदी और सूफी नाइट

मेहंदी में हंसिका खूबसूरत से टाई-डाई शरारा सूट में दिखी थी.वहीं सूफी नाइट में गोल्डन हेवी एम्ब्रॉयडर्ड शरारा में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही थी.तो गोल्डन शेरवानी में सोहेल भी कुछ कम नहीं लग रहे थे.दोनों साथ में खूब डांस करते नजर आए.जिससे उनकी खुशी का नंदाजा लगया जा सकता है।

हल्दी सेरेमनी और संगीत

इस बीच उनकी हल्दी सेरेमनी ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, दोनों ने अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाया.जिसमें दुल्हा दुल्हन एक साथ व्हाइट पर येलो फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखाई दिए. वहीं बीते शनिवार को संगीत का ग्रैंड फंक्शन रखा गया था. इस दौरान हंसिका ने पिंक कलर कैरी किया था, वहीं सोहेल ब्लैक शेरवानी में बेहद स्टाइलिश नजर आए थे.

पोलो ग्राउंड वायरल लुक

यहीं नहीं शनिवार के रोज ही जयपुर के मुंडोता फोर्ट में पोलो मैच का भी आयोजन हुआ था. इस दौरान हंसिका और सोहेल व्हाइट ड्रेस में विंटेज कार पर सवार होकर पोलो ग्राउंड पहुंचे थे. कपल की यह फोटोज भी जमकर वायरल हुई थी.जिसके बाद फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार था. कपल ने अपनी शादी के हर फंक्शन में एक से बढ़ कर एक लुक से फैंस को काफी इम्प्रेस किया है।

एक्ट्रेस की शादी

दोनों अपनी शादी को यादगार बनाया, साउथ से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली हंसिका मोटवानी आखिरकार सोहेल कथुरिया की दुल्हनियां बन गई हैं. मशहूर एक्ट्रेस हंसिका ने अपने लवर सोहेल कथूरिया को सिंधी रीति रिवाजों के साथ जयपुर के पास मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में उन्हें अपनी जिंदगी का साथी बना ही लिया . दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US India Relations: ‘आपके बच्चे हैं हमारे बच्चे’, अमेरिकी राजदूत ने दिया भारतीय माता-पिता को आश्वासन – India News
KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को दिया 262 रन का टारगेट-Indianews
Board Exam 2025: साल में दो बार होगा बोर्ड एक्जाम! शिक्षा मंत्रालय ने की घोषणा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews
T20 World Cup 2024: ना कोहली ना हार्दिक! देखें टी20 विश्व कप 2024 के लिए संजय मांजरेकर की टीम-Indianews
पाकिस्तानी लड़की में अब धड़केगा भारतीय दिल, गरीबी में भी डॉक्टरों ने ऐसे किया सफल ट्रांसप्लांट
US University: फिलिस्तीन समर्थक अमेरिकी विश्वविद्यालय में कर रहें विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने लिया एक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT