Karan Johar ने Gauri Khan से पूछे ऐसे सवाल, पति Shahrukh Khan के कर दिए ये 5 बड़े खुलासे

Koffee With Karan Gauri Khan and Shahrukh Khan:- बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) हाल ही में ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में नज़र आईं। गौरी ने अपने जीवन और पति शाहरुख के बारे में खुलकर बातें कीं है। बता दें, शाहरुख के स्वभाव, उनकी परेशान करने वाली आदतों से लेकर बच्चों तक। उन्होने इस शो में 5 बड़े खुलासे किए है।

गौरी ने की पति शाहरुख की तारीफें

आपको बता दें, बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने जब पूछा कि क्या सुपरस्टार की पत्नी बनना मुश्किल था, तो गौरी ने कहा कि “शाहरुख सबसे आसान व्यक्ति हैं, जिनसे वो कभी मिली हैं। आप उन्हें खाने के लिए कुछ भी दें, चाहे उसमें नमक हो या नहीं, वे खुश रहते हैं। वो घर, बच्चों और यहां तक ​​कि अपने परिवार के साथ काफी सहज हैं।”

आर्यन खान के मामले में बोलीं मां गौरी

इसके साथ ही बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के समय परिवार के कठिन समय के बारे में पूछे जाने पर, गौरी ने कहा, “हम जिस मुश्किल दौर से गुजरे हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन जहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक शानदार जगह पर हैं। हम प्यार महसूस करते हैं। हम धन्य महसूस करते हैं। हम उन सभी के आभारी हैं, जिन्होंने हमारी मदद की है।”

शाहरुख खान की वाइफ होने के नुकसान

गौरी खान ने बताया है कि कभी-कभी उन्हें शाहरुख की पत्नी होने का लाभ मिलता है और लोग उन्हें प्रोजेक्ट देना चाहते हैं, क्योंकि ये एक स्टेटस सिंबल है। और साथ ही कई बार ये उनके खिलाफ भी काम करता है। उन्होंने कहा कि “50 फीसदी मामलों में लोग उनके साथ जुड़ी चीजों की वजह से उन्हें कोई प्रोजेक्ट नहीं देना चाहते हैं। मैं उन्हें दोष नहीं देती हूं। लोगों में यह धारणा है कि शाहरुख की पत्नी होने की वजह से वो ज्यादा ‘नखरे’ वाली होंगी।”

शाहरुख की सबसे खराब लगने वाली आदत

इसके आगे जब करण जौहर ने पूछा कि शाहरुख इतने जिंदादिल हैं कि वो वास्तव में हर मेहमान को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं, तो इसके जवाब में गौरी ने कहा, “ये एक निगेटिव बात है।” क्योंकि पार्टी बाहर हो या अंदर? लोग सोचते हैं कि होस्ट कहां है? उन्हें ये बात भी खराब लगती है कि वो बाथरूम में 100 घंटे समय बिताते हैं। साथ में वो ऐसा करते हैं जो उन्हें नहीं भी करना चाहिए। वो बाथरूम के अंदर टीवी देखते हैं, पढ़ते हैं और अंदर ही सब कुछ करते हैं। गौरी ने आगे बताया कि शाहरुख खान के विपरीत उनके बच्चे काफी समय के पाबंद हैं।”

बेटा आर्यन रखता है शाहरुख के आउटफिट पर नज़र

गौरी का कहना है कि आर्यन उन्हें शर्ट या जैकेट पहनने की इजाजत नहीं देते और उनके हर आउटफिट पर नजर रखते हैं। इसी बीच सुहाना ने शो में गौरी के सीक्रेट्स का खुलासा भी किया और कहा कि गलती से उन्हें राज उगलने की आदत हो गई है, यहां तक ​​कि 9 साल के अबराम को भी उनके बारे में पता चल गया है। इसके अलावा, सुहाना ने खुलासा किया कि गौरी ब्रिटिश एयरवेज और जेट एयरवेज से पायजामा घर ले आती हैं और सोते समय घर पर उन्हें पहनती हैं।

 

ये भी पढे़:- ‘Chup’ देख इमोशनल हुए Sunny Deol के बेटे राजवीर, पापा ने लगा लिया गले

Latest news
Related news