होम / Elle Awards 2022: Deepika Padukone, Kriti Sanon से लेकर Kartik Aaryan तक ने अवॉर्ड्स नाइट में बिखेरा जलवा, देखे तस्वीरें

Elle Awards 2022: Deepika Padukone, Kriti Sanon से लेकर Kartik Aaryan तक ने अवॉर्ड्स नाइट में बिखेरा जलवा, देखे तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 17, 2022, 4:56 pm IST

संबंधित खबरें

Elle Indian Beauty Awards 2022: हर बार की तरह इस बार भी मुंबई में एली इंडिया ब्यूटी अवॉर्ड्स 2022 (Elle Indian Beauty Awards 2022) का आगाज हुआ। 16 नवंबर यानी बुधवार की रात मुंबई में सितारों के नाम रही। बता दें कि इस फंक्शन में फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक हस्तियां शामिल हुई। सभी ने ब्लैक कार्पेट पर अपने फैशन और खूबसूरती का जलवा बिखेरा। इस फंक्शन की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यहां देखें तस्वीरें।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

एली इंडिया ब्यूटी अवॉर्ड्स 2022 फंक्शन में बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने शिरकत की। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और स्कर्ट में नजर आई, जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

कृति सेनन (Kriti Sanon)

कृति सेनन इस दौरान रॉयल ब्लू कटआउट ड्रेस में नजर आई। फैंस ने कृति के इस लुक को काफी पसंद किया और खूब तारीफ भी की।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

इस अवॉर्ड नाइट में न केवल एक्ट्रेसेज ने अपना जलवा बिखेरा बल्कि कई मेल एक्टर्स भी यहां नज़र आए। एक्टर कार्तिक आर्यन भी इस अवार्ड फंक्शन में पहुंचे। इस दौरान एक्टर ने ग्रीन सूट पहना था। कार्तिक अपने इस लुक में बेहद ही हैंडसम लग रहे थे।

राजकुमार राव (Rajkumar Rao)

एक्टर राजकुमार राव भी इस अवॉर्ड नाइट में दिखाई दिए। व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी हैंडसम नज़र आ रहे थे। उनके फैंस राजकुमार राव के इस लुक को काफी पसंद कर रहें है।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल जाह्नवी कपूर इस अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा रही। एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत और फैशन से यहां के कई लोगों के दिलों को धड़काया। जाह्नवी कपूर इस मौके पर मर्मेड स्टाइल में नजर आई। ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर शिमरी गाउन में कमाल की लग रही थी।

हिना खान (Hina Khan)

टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस हिना खान भी एली अवॉर्ड नाइट में शामिल हुई। एक्ट्रेस इस दौरान सी ग्रीन कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आईं।

एली एवराम (Elli AvrRam)

ब्लैक कार्पेट पर एली एवराम की एंट्री ने सबको हैरान कर दिया। इस अवॉर्ड फंक्शन में एली बेहद अतरंगी ड्रेस में नजर आई। व्हाइट कलर की इस ऑफ शॉल्डर ड्रेस में एली को जिसने भी देखा सब देखते ही रह गए।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)

रकुल प्रीत सिंह अपने स्टाइलिश अवतार में एली अवार्ड फंक्शन में पहुंची। इस मौके पर एक्ट्रेस ने ब्लैक ट्यूब ड्रेस कैरी की थी।

करण कुंद्रा (Karan Kundra)

टीवी के पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा भी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए। इस मौके पर करण आइस ब्लू कलर के सूट में काफी डैशिंग नजर आए।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

तेजस्वी प्रकाश भी एली अवॉर्ड नाइट्स  का हिस्सा रही। इस दौरान बॉस लेडी अवतार में दिखाई दी। उन्होंने व्हाइट शिमरी आउटफिट कैरी किया था।

लेटेस्ट खबरें