इस दिन होगी ‘Chup’ की फ्री स्क्रीनिंग, 10 मिनट में बुकिंग ओपन होते ही टिकट हुए सोल्ड आउट

Chup Free Screening:- बॉलीवुड के आर. बाल्की की फिल्म ‘चुप-रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ इस महीने की 23 सितंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले देश भर के कुछ चुनिंदा शहरों में फिल्म को फ्रीरिव्यू के लिए दिखाने का एलान किया था। जिसके लिए आज 12 बजे से बुकिंग शुरू हुई थी और फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए बुकिंग ओपन होती ही 10 मिनट में शो की सभी सीट फुल हो गईं।

10 मिनट में सोल्ड आउट हुईं टिकटें

आपको बते दें, फिल्म ‘चुप’ के प्रति फैंस की इस उत्सुकता को देखकर मेकर्स बेहद खुश नज़र आ रहें हैं। मेकर्स ने शो की सभी टिकटें सोल्ड आउट होने के बाद सोशल मीडिया ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें लिखा, “चुप फ्रीरिव्यू सोल्ड आउट इन 10 मिनट।”

इन जगहों पर होगी फ्री स्क्रीनिंग

बताया जा रहा है कि सनी देओल और दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म ‘चुप’ की स्क्रीनिंग मंगलवार फ्रीरिव्यू के लिए दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, लखनऊ, जयपुर, बेंगलुरु, पुणे, कोच्चि, कोलकाता, हैदराबाद और चेन्नई जैसे 11 शहरों में होगी।

जानकारी के अनुसार, 11 शहरों में होने वाली ‘चुप’ की स्क्रीनिंग के लिए (खबर लिखे जाने तक) दिल्ली, लखनऊ, जयपुर, कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरू, पुणे और मुंबई में टिकटें सोल्ड आउट हो चुकी हैं, जबकि अहमदाबाद में भी बची हुई सीटें तेजी से भर रहीं हैं।

बॉलीवुड के मास्टर को श्रद्धांजलि देगी फिल्म

आर. बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक साइको-किलर के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। जो काफी लोगों की निर्दय हत्या कर चुका है। फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाली हैं तो दुलकर सलमान और श्रेय धन्वंतरी एक कपल का रोल प्ले कर रहें हैं।

 

ये भी पढ़े:- Harrdy Sandhu संग Parineeti Chopra करेंगी जासूसी, ‘कोड नेम: तिरंगा’ का जारी हुआ फर्स्ट लुक

Latest news
Related news