बॉलीवुड के इतिहास में बनेगी सबसे मंहगी फिल्म, फिरोज़ नाडियाडवाला 700 करोड़ का लगाएंगे दांव

Mahabharat 700cr Budget Movie:- बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। बता दें, हाल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) काफी चर्चा में बनी हुई है। और ये फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को बनाने में मेकर्स के 400 करोड़ रुपये लगे है। इस से पहले साउथ की फिल्में इतने बड़े बजट से बना करती थी। लेकिन बॉलीवुड की एक फिल्म सभी बजट के मामले में सबको पीछे करने वाली है। इस फिल्म का बजट आपको हैरान कर देगा।

 

फिल्म का बजट कर देगा हैरान

आपको बता दें, बॉलीवुड हो या साउथ की फिल्में अब इनका बजट धीरे-धीरे काफी ज्यादा हो गया है। हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट 400 करोड़ रुपये का था, तो वहीं फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ का बजट 500 करोड़ रुपये का है। लेकिन इन सब को बजट के मामले में बॉलीवुड की ‘महाभारत’ वाली फिल्म ने सबको पीछे छोड़ दिया है।

700 करोड़ के बजट से बनेगी फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 700 करोड़ रुपये होने वाला है। जानकारी के लिए आपको ये भी बता दें कि ये भारत की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसका बजट 700 करोड़ रुपये है।

फिल्म की जानकारी

इस फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) है, जो पहले ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस फिल्म के बजट को सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। अब देखना होगा कि क्या ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाएगी?

फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो खिलाड़ी अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, अनिल कपूर और नाना पाटेकर जैसे स्टार्स नजर आने वाले है। मेकर्स इन सभी स्टार्स की बात करने में लगे हुए। बताया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2025 में रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़े:- Kartik Aaryan का ‘हरे कृष्णा-हरे राम’ मचा रहा है धमाल, 200 मिलियन का वीडियो किया शेयर

Latest news
Related news