बिग बॉस में फिर हुई ज़ोरदार भिड़ंत, अर्चना और साजिद आए आमने-सामने

(इंडिया न्यूज़): टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने सभी के नाक में दम कर दिया है। वैसे तो अर्चना आए दिन किसी न किसी से भिड़ते नजर आती है। लेकिन इस बार उन्होंने साजिद खान से ही पंगा ले लिया। हालिया एपिसोड में अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच जमकर विवाद हुआ है। ये झगड़ा इतना बढ़ गया था कि साजिद अपना आपा खो बैठे थे। इस दौरान अर्चना ने साजिद को लेकर ऐसी बात कह दी, जिससे उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वहीं सभी घरवाले दोनों को शांत कराते नजर आए।

दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में राशन को लेकर टास्क हुआ। इस दौरान अर्चना गौतम, शिव ठाकरे की तारीफ करती नजर आईं। उन्होंने बोला कि शिव ने इस टास्क का अच्छे से संचालन किया है। इस बीच साजिद ने बोला कि ये शो किसी के बाप का नहीं है। इसके अलावा साजिद ने अर्चना को तंज कसते हुए कहा कि कैसे रो रही थी जब उन्हें घर से निकाल दिया गया था। अर्चना इसका जवाब देते हुए कहती हैं,’ मेरे पापा के पास तो इतना पैसा नहीं है कि वो इस शो को चला सकें। आपके पापा के पास तो होगा ही आप उनको बोलो वो चला सकते है।’अर्चना का ये अंदाज देख साजिद खान भड़क गए। वो बार-बार अर्चना को मारने के लिए दौड़ते नजर आए। हालांकि घरवालों ने साजिद खान को समझाया और वो शांत हो गए। वहीं अर्चना गौतम ने भी साजिद को जमकर फटकार लगाईं।

बताते चलें कि हाल ही में बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन का टास्क हुआ था। इस दौरान अर्चना गौतम, सुंबुल तौकीर खान, सौंदर्या शर्मा और अंकित गुप्ता नॉमिनेट हो गए। वहीं सलमान खान ने पहले से ही एमसी स्टेन को चारों हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया था।

Latest news
Related news