होम / Bigg Boss 16: एक ही हफ्ते में फराह खान को दिखाया बाहर का रास्ता, अब शो में दिखेगा ये नया होस्ट

Bigg Boss 16: एक ही हफ्ते में फराह खान को दिखाया बाहर का रास्ता, अब शो में दिखेगा ये नया होस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 1, 2023, 6:53 pm IST

संबंधित खबरें

Bigg Boss 16 New Host: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में लास्ट विकेंड होस्ट के रूप में एंट्री लेने वाली फराह खान (Farah Khan) को अब एक्जिट का रास्ता दिखा दिया गया है। बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) अपने बिजी शेड्यूल की वजह से कुछ समय से शो को होस्ट नहीं कर रहें हैं जिसके चलते उनके रिप्लेसमेंट में फराह खान को शो होस्ट करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। अब शो को होस्ट करने के तरीके पर फराह पर काफी सवाल उठाए जा रहें थे। अब बिग बॉस 16 के इस विकेंड पर लोगो को नया होस्ट देखने को मिलेगा।

अब शो में दिखेगा ये नया होस्ट

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, इस बार शो को फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (karan Johar) होस्ट करते नजर आएंगे। अब इस शो में फराह नहीं दिखाई देंगी। जिसके बाद करण जौहर को होस्टिंग की कमान सौंपी गई है। ऐसे कयास लगाएं है कि फराह के शो होस्ट करने के तरीके पर कईं सवाल उठाए जा रहें हैं, जिस वजह से फराह को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

फराह हुईं इस बात के लिए ट्रोल

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में मंडली को सपोर्ट करने पर कुछ फैंस ने फराह खान को खरी-खोटी सुनाई। साजिद खान (Sajid Khan) की बहन फराह ने टीना को ‘मास्टरमाइंड’ का ताज पहनाया था, वहीं एक बार प्रियंका को वैम्प कहने पर भी फराह को प्रियंका के फैंस ने काफी ट्रोल किया था। किसी ने फराह को साजिद की बहन बताया तो किसी ने उन्हें मंडली का सपोर्ट करने के लिए ट्रोल किया था।

फराह खान का बदला रवैया

बता दें कि फराह खान ने कुछ दिनों पहले भी इसी सीज़न के बिग बॉस 16 में शिरकत की थी, जब उनके भाई साजिद खान इस शो का हिस्सा थे और फैमिली स्पेशल वीक चल रहा था। फराह ने उस वक्त टीना और प्रियंका की तारीफ की थी। यहां तक कि उन्होंने प्रियंका को घर की दीपिका पादुकोण कह दिया था। वहीं, अब उनका अचानक बदला हुआ रवैया शो के फैंस को अच्छा नहीं लग रहा है। सोशल मीडिया पर प्रियंका और टीना के फैंस ने फराह की जमकर लताड़ लगाई दी है। कहा कि पहले उन्हें अपने भाई साजिद और मंडली की हरकतें देखनी चाहिए थी, जब वो घर में थे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT