होम / Salman Khan की अंगूठी पर टिकी फैंस की निगाहें, सगाई की हो रही है चर्चा

Salman Khan की अंगूठी पर टिकी फैंस की निगाहें, सगाई की हो रही है चर्चा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 30, 2022, 5:58 pm IST

संबंधित खबरें

Salman Khan Ring: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों सलमान बिग बॉस 16 में कईं चर्चा में छाए हुए हैं। बता दें कि हाल ही मंगलवार को एक्टर मुंबई में हुई IIFA 2023 की प्रेस मीट में शामिल हुए। इस मौके पर सलमान खान के अलावा कईं फिल्मी सितारे शामिल हुए थे, लेकिन सलमान खान ने पूरी लाइमलाइट लूटी।

सलमान खान ने पहनी रिंग

आपको बता दें कि इस खास मौके पर सलमान खान ग्रीन शर्ट और ग्रे पैंट सूट में नज़र आए। इस दौरान सलमान खान ने मीडिया को भी पोज़ दिए। इसी बीच सबकी निगाहें एक्टर के हाथ पर जा टकी। हमेशा की तरह उन्होंने अपना फेवरेट ब्रेसलेट तो पहना ही था, लेकिन इसके अलावा उनके हाथ में एक रिंग भी नज़र आई।

जी हां, सलमान ने मिडिल फिंगर में एक रिंग पहनी हुई थी। सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है। अब इस रिंग को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहें हैं। कोई इसे सलमान की लकी रिंग बता रहा है तो कई फैंस कमेंट में उनकी सगाई की रिंग बता रहें हैं।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

इस फोटो को पैपराज़ी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमे उन्होंने लिखा- ‘लकी रिंग’। इस पोस्ट पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सलमान खान तो पूरे ही लकी हैं, उन्हें क्या किसी लकी चीज को पहनने की जरूरत है।’ दूसरे ने लिखा, ‘ये जरूर बंगाली बाबा ने दी होगी, इसे इसका खोया हुआ प्यार वापस पाने के लिए।’ तो किसी ने लिखा, ‘सलमान भाई ने कहीं अपनी सगाई तो नहीं कर ली।’ तो वहीं किसी यूज़र ने लिखा, ‘ये रिंग सलमान को पिता सलीम खान ने दी है, जैसा कि उन्होंने अपने सभी बच्चों को दी हुई है।’ हालांकि अब इस रिंग का क्या सच है ये तो सलमान खान ही जानते हैं।

सलमान खान की आने वाली फिल्म

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT