Sushant Singh Rajput की मौत पर फैसल खान ने दिया ये बड़ा बयान, बॉलीवुड के बारे में चौकाने वाले किए खुलासे

Sushant Singh Death Case:- बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुज़रे करीब 2 साल हो चुके है। लेकिन उनकी मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। बता दें, सीबीआई ने इसकी जांच खत्म कर अभी तक क्लोजर रिपोर्ट भी नहीं सौंपी है। इस केस में अब एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है। जी हां, एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) ने सुशांत की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। साथ ही बता दें फैसल खान अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दिया ये बयान

आपको बता दें, फैसल खान ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एक बयान दिया है। जिसमें उन्होने कहा, “मुझे पता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई है। केस कब खुलेगा या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा। इसमें कई एजेंसियां ​​शामिल हैं। जांच चल रही है। कई बार सच सामने भी नहीं आता। मैं प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई सामने आए ताकि सभी को चीजें पता चले।”

नेपोटिज्म और बायकॉट पर भी खुलकर की बात

इस दौरान उन्होंने नेपोटिज्म और बायकॉट पर भी खुलकर बात की। जिसमें उन्होने कहा, “हां फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है, आपको काम तो मिल जाएगा लेकिन अगर लोगों ने पसंद नहीं किया तो आप ज्यादा समय तक बॉलीवुड में टिक नहीं सकते।”

फैसल खान ने ग्रुपिज्म पर कही ये बात

फैसल खान ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म भी है और अगर आप किसी ग्रुप में नहीं हैं तो प्रॉब्लम आएगी ही। मेला फेम इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर चल रहे फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड को भी जायज ठहराया। उन्होंने कहा, “सोशल मीडिया पर लोग इनकी असलियत दिखा रहे हैं। मेरे जैसा ईमानदार इंसान यहां कैसे सरवाइव करेगा। पावरफुल इंसान उसे ऊपर उठने नहीं देगा। नया एक्टर आता है उसे आगे नहीं बढ़ने दिया जाता, वो फिर सुशांत सिंह बन जाता है।”

खत्म होगा बॉलीवुड

सुशांत सिंह पर आगे बोलते हुए उन्होंने ये भी कहा, “उसका काम अच्छा था, पर फिल्मों से निकाल दिया गया। कॉन्फिडेंस तोड़ने के लिए सुशांत को नीचा दिखाया गया। फिल्म इंडस्ट्री से मेरा मन भर गया है। एक ऐसा वक्त आएगा कि इंडस्ट्री खत्म हो जाएगी। इंडस्ट्री का डाउनफॉल शुरू हो गया है।”

 

ये भी पढे़:- ब्लैक मास्क में मुंह छुपा कर EOW ऑफिस पहुंची Nora Fatehi, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

Latest news
Related news