Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं, बोलीं- मोदी जी चाय-चाय बनाते-बनाते पीएम बन गए तो मैं…

(इंडिया न्यूज़, Entertainment queen Rakhi Sawant wants to become the Chief Minister): एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने टैलेंट के जरिए राखी लोगों को एंटरटेन करती रहती है। राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। राखी अपने बातों से लोगों को एंटरटेन करती रहती है। वह हमेशा से ही हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है।

बता दें कि, हाल ही में राखी सावंत ने राजनीति में कदम रखने को लेकर निशाना साधा था। अब राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने मुख्यमंत्री बनने के सपने के बारे में बताया है। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बता रही हैं कि अगर वह मुख्यमंत्री बन गईं तो क्या करेंगी।

राखी सावंत वीडियो में कहती हैं कि अगर उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया जाए तो वह क्या करना चाहेंगी। उन्होंने कहा- अगर मुझे इस देश का सीएम बनाया जाए, कहीं का भी तो मैं हेमा मालिनी जी के गोरे गोरे गालों जैसे, हेमा मालिनी जी की गोरी-गोरी कमर जैसे रोड बना दूंगी। जितनी सुंदर वो ड्रीमगर्ल हैं वैसे ही सड़क बना दूंगी। वैसे हमारे हिंदुस्तान में हर सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। उन गड्ढों को मैं हेमा मालिनी जी की सुंदरता जैसे, उनके फेस, उनकी बॉडी, उनकी कमर उसके आगे मैं नहीं जाउंगी। तुम लोग मजाक में मत लो। जब मोदी जी चाय बनाते बनाते पीएम बन गए तो मैं बैठे बैठे, लेटे-लेटे हंसते-हंसते, सीएम क्यों नहीं बन सकती भाइया।

हेमा मालिनी ने दिया था बयान

हाल ही में हेमा मालिनी ने अपने एक बयान में राखी सावंत का नाम लिया था। उनसे पत्रकारों ने कंगना रनौत को लेकर सवाल पूछा था। जिसके जवाब में हेमा मालिनी ने कहा था- ‘आपको फिल्मी सितारे चाहिए? कल राखी सावंत का नाम भी आ सकता है.’ हेमा मालिनी के इस बयान पर राखी सावंत ने रिएक्ट किया था।

राखी सावंत ने दिया था जवाब

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था-“आज मैं इतनी खुश हूं। दरअसल ये सीक्रेट था की इस बार मैं, 2022 में चुनाव लड़ने वाली हूं। ये जो मोदी जी और हमारे अमित शाह जी है, वो अनाउंस करने वाले थे… पर ये मेरा सौभाग्य है की मेरे दिल की ड्रीम गर्ल, मेरी जानेमन… हेमा मालिनी जी… ने अनाउंस कर दिया है की इस बार के चुनाव मैं लड़ रही हूं.”

Latest news
Related news