Sapna Chaudhary को कोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत, धोखाधड़ी के मामले में किया था खुद को सरेंडर

Sapna Chaudhary:- हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने एक मामले में आज कोर्ट में सरेंडर किया था। बता दें, उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था, जिसके बाद एसीजेएम कोर्ट ने उन्हें कस्टडी में ले लिया। हालांकि अब कुछ देर बाद कोर्ट नें उन्‍हें कस्‍टडी से रिहा कर दिया है। सपना चौधरी को अब 30 सितंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है।

सपना पर हुआ था केस दर्ज

आपको बता दें, साल 2018 में लखनऊ के आशियाना में सपना चौधरी का एक कार्यक्रम था। इस शो के लिए टिकटों की बिक्री हो गई थी। हालांकि किसी वजह से सपना इस शो में नहीं पहुंच पाईं, जिसके बाद आयोजकों ने सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

सपना की इस वजह से हुआ था नुकसान

बताया जा रहा है कि आयोजकों ने सपना पर ये आरोप लगाया कि उन्होंने इस शो को करने के लिए लाखों रुपये जमा कराए थे। लेकिन आखिरी समय में वो इस शो में नहीं आईं, जिस वजह से आयोजकों को काफी नुकसान उठाना पड़ा। बता दें, डांसिंग क्वीन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया गया था। अब सपना ने कोर्ट से ये वादा किया है कि वो हर तारीख पर कोर्ट में पेश होंगी, इसी को देखते हुए कोर्ट ने उन्हें कस्‍टडी से रिहा कर दिया है।

पहले भी हुए कईं विवाद

बताते चलें कि सपना चौधरी का विवादों से गहरा नाता है। पहले भी वो कई विवादों में आ चुकी हैं। सपना चौधरी का ‘बिग बॉस’ के घर में अर्शी खान के साथ जमकर बवाल हुआ था। सपना ने सारी हदें पार करते हुए अर्शी के लिए विवादित टिप्पणी कर दी थी, जिसे सुन कर अर्शी का पारा हाई हो गया था। दोनों का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि अर्शी खान के एक फैन ने सपना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी। जिस वजह से सपना चौधरी को उस वक्त खूब ट्रोल किया गया था।

 

ये भी पढ़े:- Badshah के इस पोस्ट ने लोगों को किया परेशान, जल्द हो सकते है म्यूजिक इंडस्ट्री से गायब

Latest news
Related news