‘Thank God’ की और बढ़ी मुश्किलें, Ajay Devgn और Sidharth Malhotra के खिलाफ हुआ केस दर्ज

Thank God:- बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस समय #Boycottbollywood ट्रेंड काफी ज़ोर-शोर से चल रहा है। हाल ही में फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ (Brahmastra) के बीच अब एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) को बॉयकोट करने का ट्रेंड चल रहा है। बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसके बाद ये फिल्म विवादो में घिर चुकी है।

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ केस दर्ज

इसी बीच अब खबर आ रही है कि अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ कायस्थ समुदाय ने एडिशनल मजिस्ट्रेट मोनिका मिश्रा की अदालत में धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज करवाया है। बता दें कि कायस्थ समुदाय भगवान चित्रगुप्त को पूजता है।

लगे ये आरोप

आपको बता दें, समुदाय ने ‘थैंक गॉड’ फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ भगवान चित्रगुप्त का मजाक उड़ाने और उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। इस मामले में शिकायतकर्ता हिमांशु श्रीवास्तव का बयान दर्ज करने के लिए मजिस्ट्रेट ने 18 नवंबर 2022 की तारीख तय की है। बता दें, हिमांशु श्रीवास्तव ने वकील उपेंद्र विक्रम सिंह और सूर्या सिंह के ज़रिए एडिशनल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायतकर्ता ने कही ये बातें

शिकायतकर्ता के अनुसार, फिल्म ‘थैंक गॉड’ के ट्रेलर में भगवान चित्रगुप्त का अपमान किया गया है, जिससे उनकी धार्मिक भावनाओं पर ठेस पहुंची हैं। साथ ही शिकायतकर्ताओं को लगता है कि इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य ही एक समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाना है। इसके अलावा शिकायतकर्ताओं को ये भी लगता है कि इसका लाभ कमाने और टीआरपी बढ़ाने के लिए फिल्म में आपत्तिजनक सीन्स का इस्तेमाल किया गया है।

 

ये भी पढ़े:- पार्टी में इस एक्टर का हाथ थामें नज़र आईं Shehnaaz Gill, अलग अंदाज़ की वजह से हुई ट्रोल

Latest news
Related news