होम / Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की 'पठान' की बंपर एडवांस बुकिंग,विदेश में बज रहा शाहरुख खान के नाम का डंका

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की 'पठान' की बंपर एडवांस बुकिंग,विदेश में बज रहा शाहरुख खान के नाम का डंका

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 16, 2023, 9:53 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Pathaan Advance Booking): विवादों से घिरी शाहरुख खान की बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ अब 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

जिसको लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं और कब से इंतजार भी  कर रहें हैं. इसी बीच जानकारी आई है की पठान की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है. इसके बाद तो फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा डबल हो गया है.दरअसल, पठान की एडवांस बुकिंग यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में जबरदस्त तरीके से शुरू हो चुकी है.

पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन के लिए यूएई में 50,000 डॉलर की अमाउंट के 3500 टिकट बेचे हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म के पहले दिन के लिए 3,000 टिकट्स बेचा जा चुका है जिनकी कीमत 65,000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर है.

हालांकि, भारत में अभी एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन अनुमान है कि देश में भी ‘पठान’ को बंपर ओपनिंग मिलने वाली है. ऐसा इसलिए भी है कि शाहरुख खान चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. साथ ही एजवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर लगता है कि दुनियाभर में शाहरुख का डंका बजने वाला है.

Also Read: बॉलीवुड एक्टर्स की मोटी फीस पर भूषण कुमार का निकला गुस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT