Bollywood Boycott: बॉलीवुड का बहिष्कार करना कोई स्थाई समस्या नहीं , बोलीं टिस्का चोपड़ा

(इंडिया न्यूज़, Boycotting Bollywood is not a permanent problem, says Tisca Chopra): एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार शो दहन में नजर आने वाली है। बता दें कि टिस्का चोपड़ा ने बॉलीवुड की हलिए स्थिति को लेकर अपनी राय रखी। टिस्का का कहना है कि यह लोगों को व्यावसायिक रूप से चींजों को देखाने के कारण है। वे लगातार व्यावसायिक दृष्टिकोण से चीजों को देखेंगे। उनको आपको सामान बेचना है। इतना ही नहीं टिस्का का यह भी कहना है कि बॉलीवुड में बहिष्कार अभियान कोई स्थाई समस्या नहीं है। इसके आगे टिस्का ने कहा, यह कोई स्थाई समस्या नहीं है, बल्कि यह एक चरण है जो बीत जाएगा। कुछ वर्षों में ऐसे परिवर्तन आते ही है ऐसे में निर्माताओं और निर्देशको को ये समझने की आवश्यकता  है कि चीजें अनुमानित और बार-बार हो रही है। अब हमे पुनर्विचार करने की आवश्यकता है। परिवर्तन ही संसार का नियम है।

इन दिनों टिस्का डिज्नी प्लस हॉटस्टार शो दहन में नजर आने वाली है। सुपरनैचरल थ्रिलर में टिस्का एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं। बता दें कि, टिस्का को शूटिंग के दौरान एक गंभीर चोट लग गई थी। जिसके के कारण कुछ समय के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अधिकांश दहन की शूटिंग 2021 और 2022 में राजस्थान में की गई है”।

अपनी चोट को याद करके टिस्का कहती है। “सचमुच में मुझे एक भयानक झटका लगा था। हम इस सीक्वेंस की शूटिंग अपने किरदार अवनी रावत के घर पर कर रहे थे और यह एक पुरानी हवेली थी। फर्श चिकने थे। सीन में मुझे दौड़ना होता है। इसे फिल्माते वक्त मैं बुरी तरह गिर गई।

टिस्का ने बताया कि चालक दल लगभग घबरा गए थे। क्योंकि उस वक्त कोविड की लहर थी। हालांकि मेरे टांगों में फ्रैक्चर नहीं थे। लेकिन अगले कुछ दिनों तक मेरी फिजियोथेरेपी चली थी.

Latest news
Related news