होम / आमिर खान की बेटी की सगाई में ऐसा क्या हुआ? लोगों ने Ira Khan से पूछा पापा जी नहीं आए थे क्या?

आमिर खान की बेटी की सगाई में ऐसा क्या हुआ? लोगों ने Ira Khan से पूछा पापा जी नहीं आए थे क्या?

Swati Singh • LAST UPDATED : November 19, 2022, 4:58 pm IST

संबंधित खबरें

बॉलीवुड के सितारों को अक्सर अपने कपड़ो को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. हाल में आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले नुपुर ने आयरा को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था, जिसके बाद अब दोनों अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा चुके है। दोनों ने हाल ही में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली है। वही दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे. लेकिन कुछ यूजर्स को आयरा का लुक बिलकुल अच्छा नहीं लगा है। जिस कारण सोशल मीडिया पर आयरा को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा हैं।

आयरा और नुपुर की लव स्टोरी

बता दें कि आयरा और नुपुर की लव स्टोरी 2020 में शुरु हुई थी. दोनों लॉकडाउन के समय एक-दूसरे के करीब आए थे। वेलेंटाइन वीक में अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद से ही दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते थे। वहीं इसी साल सितंबर में नुपुर ने आयरा को बड़े ही फिल्मी अंदाज में एक कॉम्पिटिशन के बाद प्रपोज किया था।

वायरल तस्वीरें

काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अब सगाई कर ली है। सगाई के इस खास दिन पर आयरा खान रेड ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी तो नुपुर भी टक्सीडो पहन कमाल लग रहे थे। दोनों की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो लोगों ने आयरा को काफी ट्रोल किया। लोगों का कहना है कि सगाई के दिन उन्हें इस ड्रेस को नहीं पहनना चाहिए था. इसमें वो बहुत सहज महसूस नहीं करती नजर आ रही है। आयरा खान की तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आयरा हुई ट्रोलिंग का शिकार

ट्रोलिंग का शिकार बनी आयरा को एक यूजर ने लिखा, ‘वह इस आउटफिट में भयानक लग रही हैं। अरे भाई कम से कम अपनी सगाई में तो कुछ ढंग का कंफर्टेबल आउटफिट पहन लो! इतना क्या शो ऑफ करना है?’, तो दूसरे ने लिखा, ‘इनके पापा जी नहीं आए थे क्या बेटी की सगाई में?’ वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘आज तो कुछ अच्छा पहना लेती पता नहीं शादी पर क्या करेगी,’ तो दूसरे ने लिखा, ‘अच्छा तो ये आमिर खान की बेटी है, तभी सोचूं ड्रेस कितना संस्कारी है।’ इसी तरह के कई कमेंट्स आयरा की ड्रेस को लेकर लोग करते नजर आए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Inheritance tax: जानें क्या है अमेरिकी विरासत कानून, जिसको लेकर सैम पित्रोदा के बयान ने मचाया बवाल-Indianews
कौन सी कंपनी बनाता है EVM और VVPAT के कंपोनेंट? ECIL, BEL ने नाम बताने से किया इनकार
Kiara Advani ने कॉफी पीते हुए स्टाइल में शेयर की शानदार फोटो, पति Sidharth Malhotra ने किया मजेदार कमेंट -Indianews
PM Modi: जेपी मॉर्गन के सीईओ ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा अमेरिका में भी ऐसे ‘सख्त’ नेता की जरूरत- Indianews
Aamir Khan-Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद, DCP ने की यह अपील -Indianews
क्या आप शेयर करते है सचिन तेंदुलकर के साथ अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल
Uttar Pradesh Lok Sabha Election: दूसरे दौर में दांव पर दिग्गज उम्मीदवार की किस्मत, जानिए सभी 8 सीटों का सियासी समीकरण
ADVERTISEMENT