Kangana Ranaut: श्रद्धा की चिट्ठी पढ़ कंगना का छलका दर्द, एक्ट्रेस ने भारतीय लड़कियों के लिए किया पोस्ट

दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झिंझोड़कर कर रख दिया है, हर किसी के मन में लाखों सवाल आ रहे है कि आखिर कैसे कोई किसी के साथ रहने के बाद इतनी बेरहमी से उसकी हत्या कर सकता है. आए दिन हो रहे खुलासों से हर कोई परेशान है, हर शख्स सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहा है। इसी बीच फिल्मी जगत के सितारे भी काफी कुछ बोलते हुए नजर आए, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ने भी श्रद्धा वॉकर मर्डर केस पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। एक्ट्रेस ने श्रद्धा की चिट्ठी पढ़ने के बाद दिल छू लेनी वाली पोस्ट शेयर की है पोस्ट में कंगना ने लिखा है कि..

कंगना रणौत का भावुक पोस्ट

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर भारतीय लड़कियों के पालन-पोषण से लेकर उन्हें बड़ा करने तक की प्रक्रिया के बारे में खुलकर बात की है। कंगना ने लिखा, “यह वह चिट्ठी है जिसे श्रद्धा ने 2020 में मदद की गुहार लगाते हुए पुलिस को लिखी थी। उसने बताया है कि आफताब हमेशा उसे डराता रहता था। इतना ही नहीं उसके टुकड़े-टुकड़े कर देने की धमकी भी देता था। वह उसे ब्लैकमेल करता था। इन सब के बावजूद न जाने उसने कैसे श्रद्धा का ब्रेनवॉश किया और अपने साथ दिल्ली ले आया।”

एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

कंगना ने आगे लिखा, ‘हम सभी को पता है कि आफताब ने श्रद्धा के साथ ‘शादी का वादा’ किया उसके बाद ये सब हुआ। वह कमजोर नहीं थीं। वह एक लड़की थी, जिसका जन्म इस दुनिया में जीने के लिए हुआ था। लेकिन, बदकिस्मती से उसके अंदर एक महिला का दिल था, जिसकी स्वाभाविक प्रवृत्ति सुरक्षा करने और घाव भरने वाली होती है। महिला की हमारी धरती की ही तरह ऐसी कोख होती है, जो किसी में भेदभाव नहीं करती। जिसमें एक अपनत्व की भावना होती है जो उन सभी को अपनाती है, जो उसके लायक हो या न हो’।

श्रद्धा कमजोर बिलकुल नहीं थी

एक्ट्रेस अपनी बात को बढ़ाते हुए लिखती हैं, ‘वह एक ऐसी लड़की थी जो, परिकथा में विश्वास करती थी। वह यह मानती थी कि दुनिया को उसका प्यार चाहिए। वह देवी थी, जिसके पास घावों को भरने की शक्तियां थीं। वह कमजोर बिलकुल नहीं थी, वह एक लड़की थी, जो परियों की कहानी में जीती थी। वह अपने सपनों की कहानी में अपने हीरो के भीतर छिपे राक्षस से लड़ने की कोशिश कर रही थी। हम सभी जानते हैं कि प्यार हमें अभिभूत कर देता है। वह राक्षसों को मारने के लिए बहुत आगे चली गई थी, लेकिन हीरो चाहता था कि राक्षस जीतें और यही हुआ’।

श्रद्धा ने लिखी ये चिट्ठी

श्रद्धा को अपनी हत्या का पहले ही पता चल गया था, आफताब उसके टुकड़े कर देगा ये श्रद्धा जानती थी. बता दें कि हाल ही में ये सामने आया है कि श्रद्धा वॉकर ने 2020 में पुलिस को एक चिट्ठी लिखी थी और इस चिट्ठी में श्रद्धा ने लिखा था कि उसका लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला हर रोज उसे बुरी तरह से मारता पीटता है। इतना ही नहीं श्रद्धा ने पुलिस से मदद मांगते हुए अपनी जान को खतरा बताया था और साफ साफ लिखा था कि उसका बॉयफ्रेंड उसके टुकड़े टुकड़े कर देगा। 2020 में लिखी गई ये चिट्ठी अब पढ़ना बेहद खौफनाक है क्योंकि आफताब ने ठीक वैसा ही किया जैसा श्रद्धा ने अपनी चिट्ठी में लिखा था।

Latest news
Related news