होम / Besharam Rang Controversy पर Baahubali निर्माता का बयान आया सामने, एमपी मंत्री पर तंज कसते हुए कहा- 'बहुत नीचे जा रहे हैं'

Besharam Rang Controversy पर Baahubali निर्माता का बयान आया सामने, एमपी मंत्री पर तंज कसते हुए कहा- 'बहुत नीचे जा रहे हैं'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 15, 2022, 11:31 am IST

संबंधित खबरें

Besharam Rang Controversy: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ विवादों में चल रही है। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ के चलते फिल्म पर संकट मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है। फिल्म के गाने को लेकर बड़े पैमाने पर विरोध देखने को मिल रहा है। कई लोग फिल्म को बान करने की मांग कर रहे हैं। ‘बेशरम रंग’ को लेकर हो रहे विवाद को लेकर अब साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यारलागड्डा ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयानों को लेकर गुस्सा किया है। नरोत्तम मिश्रा ने गाने को लेकर कहा था कि ‘पठान दोषों से भरा था’ तथा ‘विषाक्त मानसिकता’ का था। साथ ही मध्य प्रदेश में फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी रोक लगाने की धमकी दी थी। उनके इस बयान को लेकर एक ट्वीट कर यारलागड्डा ने लिखा कि “हम वास्तव में अब बहुत नीचे जा रहे हैं।”

नरोत्तम मिश्रा का बयान-

जानकारी दे दें कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि “गाने में जो पहनावा पहना गया है वह आपत्तिजनक है। जाहिर है कि इस गाने को फिल्माने के पीछे प्रदूषित दिमागों का हाथ है। वैसे भी दीपिका पादुकोण जब जेएनयू में विरोध प्रदर्शन के लिए गई थी तो टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं और इसलिए मैं अनुरोध करना चाहूंगा कि वे गाने के दृश्य को ठीक करें, वेशभूषा को सही करें, अन्यथा रिलीज की अनुमति नहीं दी जाएगी। फिल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।”

‘बेशरम रंग’ के लिए दीपिका ने की कड़ी मेहनत

बता दें कि ‘बेशरम रंग’ इस फिल्म का पहला सॉन्ग है। इस गाने में शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण समुद्र तट पर साथ में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दर्शकों को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है। वैभवी मर्चेंट ने इस गाने को कोरियोग्राफी की है। वैभवी ने बताया था कि “दीपिका ‘बेशरम रंग’ में जिस तरह दिख रही हैं, उसके लिए बहुत मेहनत की है। उसके साथ एक पूरा दल था- डाइटीशियन, उसका फिजिकल ट्रेनर और शालेना की शानदार आउटफिट्स।”

उन्होंने आगे कहा कि “जिस तरह से उन्होंने अपनी पसंद की सभी आउटफिट्स को पहना, उससे मैं बहुत प्रभावित हुई, हां, वह इसे पहनने में मस्त हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि वास्तव में एक निश्चित शैली को ट्रिगर किया जिसमें इस गाने को शूट किया जाना चाहिए।”

Also Read: Sardar Patel Punyatithi: आज लौह पुरुष सरदार पटेल की 72वीं पुण्यतिथि, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
ADVERTISEMENT