होम / अथिया शेट्टी की शादी कल, कई मशहूर हस्तियां होंगी शादी में शामिल

अथिया शेट्टी की शादी कल, कई मशहूर हस्तियां होंगी शादी में शामिल

Rizwana • LAST UPDATED : January 21, 2023, 3:09 pm IST

संबंधित खबरें

स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी होने में सिर्फ एक दिन बाकी है. इस स्टार कपल की शादी 23 जनवरी को खंडाला स्थित जश्न बंगला में होगी. सुनील शेट्टी ने पहले ही कहा है कि उनकी बेटी की शादी में बहुत करीबी लोग ही शामिल होंगे. फिलहाल केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल होने वाले खास मेहमानों का अंदाजा लगा लिया गया है. कुछ लोगों का मानना है कि शाहरूख खान, विराट कोहली और सलमान खान जैसी हस्तियां केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल हो सकती हैं.

हालांकि सुनील शेट्टी की तरफ अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई हैं कि सलमान खान, शाहरूख खान और विराट कोहली उनकी बेटी की शादी में शामिल होंगे. लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में सलमान, शाहरूख और विराट में कोई एक हस्ती जरूर शामिल होगी. इन दिनों राहुल और अथिया की शादी की तैयारियां जोरों पर है. सुनील शेट्टी के करीबी लोगों का खंडाला आना-जाना शुरू हो गया है. शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. सुनील और माना ने मेहमानों के लिए शानदार इंतजाम किए हैं.

सुनील शेट्टी और माना अपनी बेटी की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. 8 बेडरूम के अलावा जश्न बंगला के सामने बड़ा मैदान है. यहीं पर शादी के दौरान बाहरी उत्सव होने की संभावना है. राहुल और अथिया की शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे. एक्टर सुनील शेट्टी ने पुष्टि की है कि उनकी बेटी और केएल राहुल बहुत की साधारण तरीके से शादी करना चाहते थे.

लेटेस्ट खबरें