होम / अथिया शेट्टी और केएल राहुल हल्दी के रंग में आए नज़र, सामने आई हल्दी के रस्म की ये तस्वीरें

अथिया शेट्टी और केएल राहुल हल्दी के रंग में आए नज़र, सामने आई हल्दी के रस्म की ये तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 27, 2023, 9:07 pm IST

संबंधित खबरें

Athiya Shetty-KL Rahul Haldi Ceremony Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) हाल ही में 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने साउथ रीति-रिवाज से शादी की थी। इनकी शादी मुंबई से दूर खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर हुई थी।

दोनों की शादी की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुई थी। वहीं, कटरीना कैफ और सोनम कपूर जैसे कईं सितारों ने उन्हें नई जिंदगी की शुभकामनाएं दी थी। अब हाल ही में अथिया ने शादी के समय की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज़ हल्दी की रस्म की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अथिया शेट्टी-केएल राहुल की हल्दी की तस्वीरें आई सामने

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी की रस्म की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस की हल्दी की रस्म की है, जिसमें वो और केएल राहुल हल्दी में रंगे हुए हैं।

दूसरी फोटो में पीच रंग का एंब्रॉयडरी सूट पहने हुए अथिया शेट्टी मुस्कुरा रही हैं, उनकी शादी का ग्लो उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल रहा है। तीसरी फोटो में वो अपने भाई अहान शेट्टी को हल्दी लगा रहीं हैं। और आखिरी फोटो में वो पोज़ देती नज़र आ रही हैं।

फैंस ने एक्ट्रेस को बताया सबसे खूबसूरत दुल्हन

हल्दी की रस्म की इन फोटोज़ को शेयर करने के साथ अथिया ने कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होने लिखा, ‘सुख’।

उनकी इन फोटोज़ पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं और साथ ही एक्ट्रेस को सबसे खूबसूरत दुल्हन बता रहें हैं।

साल 2018 में शुरू हुई थी लव स्टोरी

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी साल 2018 में शुरू हुई थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा एक-दूसरे से मिले थे, दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती मोहब्बत में बदल गई। कई बार जब केएल राहुल मैच में अच्छा परफॉर्म नहीं करते, तो ट्रोल्स इसका ठीकरा अथिया शेट्टी पर फोड़ते दिखाई दिए। हालांकि, इसके बावजूद दोनों ने कभी भी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा।

लेटेस्ट खबरें